राजनीति / जदयू ने कहा-आपदा को बहाना बनाकर जनता का सामना करने से बच रहे भाजपा नेता

BJP leaders are avoiding facing the public by pretending to be a disaster, JDU said
X
BJP leaders are avoiding facing the public by pretending to be a disaster, JDU said

  • राजधानी पटना में आई बाढ़ को लेकर भाजपा और जदयू नेताओं में जारी है जुबानी जंग

दैनिक भास्कर

Oct 09, 2019, 07:48 PM IST

पटना. जदयू के एमएलसी डॉ.रणवीर नंदन ने कहा कि आपदा को बहाना बनाकर जनता का सामना करने से बचने का यह तरीका ठीक नहीं है। अगर भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से लेकर राज्य नेतृत्व के मन में कपट की कोई भावना है तो भाजपा किसी मुगालते में नहीं रहे। ऐसी किसी मंशा का बिहार की जनता करारा जवाब देगी। डॉ.नंदन ने भाजपा पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर एक के बाद एक करके कई ट्वीट किए हैं।

 

डॉ.नंदन ने कहा कि वे खुद पानी में लोगों को कष्ट जानने के लिए उतरे। लोगों के बीच पहुंचे। उनका हाल जाना। उनकी तकलीफ को समझ कर उसे दूर करने की रणनीति तैयार की। राहत व बचाव कार्य के संचालन का नेतृत्व किया। मुख्यमंत्री ने देखा कि आम लोगों की परेशानी को किस तरह कम किया जाए? मुख्यमंत्री खुद मौजूद थे गांधी मैदान में और जनता अपार श्रद्धा के साथ वहां पहुंची थी। लेकिन शहर के किसी भाजपा विधायक का नहीं पहुंचना साफ बता रहा है कि भाजपा में जनता का सामना करने का साहस नहीं है।

 

डॉ.नंदन ने कहा कि जनता का सामना वही कर सकता है जिसकी जमीन मजबूत है। पटना के सभी भाजपा विधायक अपनी हद ही भूल गए। रावण वध में ऐसा क्या था जो मुख्यमंत्री के प्रोटोकॉल का भी उल्लंघन करने में भाजपा नेताओं को हिचकिचाहट नहीं हुई? भाजपा नेताओं ने देवी पूजन व रावण दहन कार्यक्रम का भी राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश की। पूरे जलजमाव के दौरान राहत की जगह बयानों में व्यस्त रहने वाले भाजपा नेता दुर्गा माता के पूजन को भी जलजमाव से जोड़ते रहे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना