पटना

--Advertisement--

भाजपा ने कहा-सड़क पर गुंडागर्दी करने की होड़, जदयू बोली-जनता सब देख रही है



विपक्ष के भारत बंद पर भाजपा ने साधा निशाना विपक्ष के भारत बंद पर भाजपा ने साधा निशाना
  • कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में भारत बंद बुलाया है
  • बिहार में राजद, हम, कम्यूनिस्ट पार्टी और जन अधिकार पार्टी ने बंद का समर्थन किया है

Danik Bhaskar

Sep 10, 2018, 01:12 PM IST

पटना. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस के भारत बंद पर मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि बिहार की सड़कों पर गुंडागर्दी करने की होड़ मची है। वहीं जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि जनता विपक्ष की हिंसा को देख रही है। आने वाले वक्त में एक बार फिर जनता मुंहतोड़ जवाब देगी।

 

 

अराजकता फैलाने की होड़: भाजपा
मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि महागठबंधन के नेताओं में इस बात की होड़ लगी है कि सड़क पर अराजकता फैलाने में कौन कितना आगे बढ़ सकता है। राजद के नेता सड़क पर गुंडागर्दी कर रहे हैं, बस और कार के शीशे तोड़ रहे हैं। इन सबसे उन्हें क्या हासिल होने वाला है।

 

वे हताश और निरास लोग हैं। चुनाव के दिन नजदीक आते ही उन्हें जनता की याद सताने लगती है। सच बात तो यह है कि कांग्रेस के शासन में भी तेजी से पेट्रोल-डीजल की कीमत बढ़ थी। कांग्रेस के बंद से महागठबंधन में शामिल लोगों का असली चेहरा सामने आ गया है।

 

मुंहतोड़ जवाब देगी जनता: जदयू
विपक्ष के भारत बंद पर जदयू नेता राजीव रंजन ने कहा कि इन लोगों को जन सरोकार से कोई मतलब नहीं है। जनता आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में एक फिर इन्हें मुंहतोड़ जवाब देगी। सड़कों पर गुंडाकर्दी हो रही है, लोग एंबुलेंस को भी रोक दे रहे हैं, बंद ऐसे कराया जाता है।

 

वे भारत बंद के नाम पर अराजकता फैला रहे हैं। आम नागरिकों से दुर्व्यवहार किया जा रहा है। इस सवाल पर बिहार में जदयू की सरकार है और पुलिस क्या कर रही है जदयू नेता ने कहा कि पुलिस हर जगह अपना काम रही है। विपक्ष का भारत बंद असफल है।

--Advertisement--
Click to listen..