लोकसभा चुनाव / भाजपा गोडसे विचारधारा वाली पार्टी, सत्ता से जाना तय: दीपंकर



BJP's Godse ideology party, will have to from power after 23 may, CPI said
X
BJP's Godse ideology party, will have to from power after 23 may, CPI said

  • पश्चिम बंगाल में ईश्वरचंद्र की मूर्ति तोड़ना भाजपा को भारी पड़ेगा
  • पाटलिपुत्र से मीसा और पटना साहिब से शत्रु को भाकपा माले का समर्थन

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 07:48 PM IST

पटना. भाकपा माले के महासचिव दीपंकर भट्‌टाचार्य ने कहा कि भाजपा महात्मा गांधी का हत्यारा नाथूराम गोडसे की विचारधारा वाली पार्टी है। केंद्र से मोदी सरकार का जाना तय हो गया है। पश्चिम बंगाल में ईश्वर चंद्र विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ना भाजपा को भारी पड़ेगा। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रतिमा का तोड़ना निंदनीय है। भाकपा माले पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी मीसा भारती और पटना साहिब लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के पक्ष में मतदान करेगी। माले ने भाजपा और एनडीए को हराने के लिए भरपूर प्रयास किया है।

 

दीपंकर ने दावा किया कि बिहार सहित पूरे देश से भाजपा और एनडीए को जनता नकार रही है। केंद्र में किसानों, युवाओं और सांप्रदायिक सद्भाव की बात करने वाले पार्टियों की सरकार बनेगी। 23 को चुनाव रिजल्ट आने के बाद भाजपा व एनडीए को छोड़ सभी दलों के नेता मिल कर प्रधानमंत्री के नाम पर सहमति बनाएंगे। उन्होंने कहा कि भोपाल से भाजपा उम्मीदवार प्रज्ञा ने पहले शहीद पुलिस अफसर करकरे पर आपत्तिजनक बयान दिया। अब एक बार महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे को देशभक्त बताकर साफ कर दिया है कि भाजपा की विचारधारा क्या है।

 

भाकपा नेता ने कहा कि चुनाव में भाजपा ने जनता के मुद्दों और रोजगार पर कोई बात नहीं की। आरा में सामंती नौकरशाह को भाजपा ने उम्मीदवार बनाया है, जबकि जनता यहां से अपना प्रतिनिधि चुनना चाह रही है। भाकपा माले के उम्मीदवार राजू यादव मजबूत हैं, लोगों की समस्याओं के लिए लड़ते रहे हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना