पीएम पद के लिए नीतीश का नाम तय करे भाजपा

Patna News - जदयू के एमएलसी डॉ. रणवीर नंदन ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चेहरे और विकास मॉडल को देखते हुए भाजपा को उनका...

Sep 11, 2019, 08:30 AM IST
जदयू के एमएलसी डॉ. रणवीर नंदन ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चेहरे और विकास मॉडल को देखते हुए भाजपा को उनका नाम प्रधानमंत्री पद के लिए तय कर गठबंधन धर्म का पालन करना चाहिए। नीतीश को बिहार की जनता ने मुख्यमंत्री चुना है। नीतीश का विकास मॉडल बिहार ही नहीं, पूरे देश में सर्वश्रेष्ठ है। भाजपा के कुछ नेता अभी भी मुगालते में है। ऐसी सोच रखने वाले बयानवीर नेताओं को वर्ष 2015 विधानसभा चुनाव के परिणाम पर एक बार फिर से नजर डाल लेनी चाहिए।

डॉ. नंदन ने कहा कि कुछ नेता यह भूल गए हैं कि नीतीश आज पूरे देश के लिए अनुकरणीय चेहरा बन गए हैं। नीतीश के विकास कार्यक्रमों की तारीफ देश ही नहीं विश्व के दूसरे देशों में भी होती है। झारखंड से अलग होने के बाद बिहार आर्थिक तौर पर कमजोर और प्रशासकों की गलत नीतियों का शिकार था। लेकिन वर्ष 2005 में नीतीश के मुख्यमंत्री बनते ही बिहार कहां से कहां पहुंच गया, यह बात पूरे देश को पता है। संजय पासवान जैसे लोग लोग अपना चेहरा चमकाने के लिए अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना