लोकसभा चुनाव / भाजपा नेता प्रेम कुमार बोले-वोट बैंक और समीकरण की राजनीति करने वालों की नींद गायब



प्रेम कुमार: कृषि मंत्री प्रेम कुमार: कृषि मंत्री
X
प्रेम कुमार: कृषि मंत्रीप्रेम कुमार: कृषि मंत्री

  • कहा-23 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद विपक्ष की बोलती होगी बंद

Dainik Bhaskar

May 15, 2019, 07:40 PM IST

पटना. भाजपा नेता प्रेम कुमार ने कहा कि जनता ने वोट बैंक और जातीय समीकरण की राजनीति करने वालों के मंसूबों पर पानी फेर दिया है। विपक्षी पार्टियों में घबराहट और बेचैनी नजर आने लगी है। विपक्षी दलों के नेताओं की नींद गायब हो गई है। 23 तारीक को चुनाव परिणाम आने के बाद तो इनलोगों की बोलती बंद हो जाएगी। 

 

प्रेम कुमार ने कहा कि महागठबंधन के पास न तो कोई नेता, न कोई चेहरा और न विचारधारा है। वहां सिर्फ मोदी का विरोध है। 6 चरणों के चुनाव के बाद विपक्षी पार्टियों की ऐसी स्थिति हो गई है कि अब उन्हें कुछ समझ में नहीं आ रहा है। इन लोगों ने जितना ज्यादा भ्रम फैलाने की कोशिश की नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता उतनी ही तेजी से बढ़ी है। देश के प्रत्येक वर्ग मोदी में अपना भविष्य देख रहा है। 

 

भाजपा नेता ने कहा कि अगले पांच वर्षो में भारत पूरे विश्व के मानचित्र पर अपनी अलग पहचान बनाएगा। देश से गरीबी, बेरोजगारी, भ्रष्ट्रचार तथा आतंकवाद का पूरी तरह से सफाया होगा। पांच वर्षो में सरकार ने सबका साथ-सबका विकास के मूलमंत्र के साथ जिस निष्ठा एवं समर्पन के साथ कार्य किया है, अगले पांच वर्ष इसका और भी स्पष्ट परिणाम होगा। देश और भी तेजी के साथ विकास का कीर्तिमान स्थापित करेगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना