• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • Patna News bjp39s road show in support of ravi shankar modi chaudhary thakur did leadership

रविशंकर के समर्थन में भाजपा का रोड शो, मोदी-चौधरी-ठाकुर ने किया नेतृत्व

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:50 AM IST

Patna News - उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, डॉ. सीपी ठाकुर और केंद्रीय राज्यमंत्री पीके चौधरी ने केन्द्रीय मंत्री व पटना...

Patna News - bjp39s road show in support of ravi shankar modi chaudhary thakur did leadership
उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, डॉ. सीपी ठाकुर और केंद्रीय राज्यमंत्री पीके चौधरी ने केन्द्रीय मंत्री व पटना साहिब से भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के साथ शुक्रवार को रोड शो निकाला। युवकों का बड़ा हुजूम रोड शो के रूप में राजधानी की सड़कों पर उतरा। रोड शो चिल्ड्रन पार्क से शुरू हुआ और बोरिंग रोड चौराहा, गोलघर चौराहा, कोतवाली, डाकबंगला चौराहा, चिरैयाटांड़, करबिगहिया बस स्टैंड, बाईपास रोड, गोरिया मठ होता हुआ मंडल कार्यालय के पास समाप्त हुआ। इसमें बांकीपुर के विधायक नितिन नवीन, सीताराम पांडेय शामिल थे। भाजपा प्रवक्ता राजीव रंजन ने भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के पक्ष में व्यापक जनसंपर्क अभियान चलाया। उन्होंने दनियावां में कहा कि पिछले कई दिनों से लोकसभा क्षेत्र में घूमने के बाद स्पष्ट परिलक्षित है कि रविशंकर प्रसाद रिकाॅर्ड मतों से जीत हासिल करेंगे।

प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद व एमएलसी डॉ. रणवीर नंदन।

रविशंकर प्रसाद के पक्ष में हुई संदलपुर में जनसभा

पटना | छात्र जदयू ने शनिचरा स्थान, संदलपुर में पटना साहिब लोकसभा से एनडीए के प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के पक्ष में जनसंपर्क अभियान और सभा की। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आज प्रचार समाप्त हो गया। पटना साहिब की जनता का प्यार देख कर ही स्पष्ट हो गया है कि लोकसभा तक की मेरी यात्रा के बीच कोई रुकावट नहीं आ सकती है। जदयू के एमएलसी और छात्र जदयू के प्रभारी डॉ. रणवीर नंदन ने कहा कि पटना साहिब में जनता का झुकाव स्पष्ट तौर पर एनडीए उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद की ओर ही है। जनसंपर्क में श्याम पटेल, कार्यक्रम संयोजक सत्यम पटेल, राज सिन्हा, बिट्टू कुमार, संजय मन्नू, मोनिका सिन्हा, अजित पटेल, अमर सिन्हा और धीरज सिन्हा शामिल हुए।

X
Patna News - bjp39s road show in support of ravi shankar modi chaudhary thakur did leadership
COMMENT