पटना / भाजयुमो का रक्तदान शिविर, रविशंकर-मोदी-मंगल ने किया रक्तदान का आह्वान



भाजपा दफ्तर में पत्रकारों से बात करते रविशंकर प्रसाद और सुशील मोदी। भाजपा दफ्तर में पत्रकारों से बात करते रविशंकर प्रसाद और सुशील मोदी।
X
भाजपा दफ्तर में पत्रकारों से बात करते रविशंकर प्रसाद और सुशील मोदी।भाजपा दफ्तर में पत्रकारों से बात करते रविशंकर प्रसाद और सुशील मोदी।

  • पीएम के जन्मदिन को लेकर मोर्चा मना रहा सेवा सप्ताह

Dainik Bhaskar

Sep 15, 2019, 07:59 PM IST

पटना. केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि रक्तदान महादान है और इसके लिए आम लोगों को आगे आना चाहिए। वे रविवार को भाजपा युवा मोर्चा पटना महानगर द्वारा रविवार को प्रदेश दफ्तर में आयोजित रक्तदान शिविर में कार्यकर्ताओं व आम लोगों को संबोधित कर रहे थे। भाजयुमो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सेवा सप्ताह मना रहा है।

 

इसके पहले उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि रक्तदान कर पीड़ित मानव के जीवन को बचाने का काम करें। युवा मोर्चा के कार्यकर्ता रक्तदान कर बिहार के युवाओं को रक्तदान करने हेतु प्रेरित करेंगे। रक्त के अभाव में किसी का जान न जाये इस हेतु सभी को रक्तदान करनी चाहिए।

 

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि समाज के सभी लोग रक्तदान कर जीवन को बचाने का कार्य करें। एक व्यक्ति के रक्तदान करने से कम से कम तीन लोगों की जान बचायी जा सकती है। भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष नितिन नवीन व कार्यक्रम का संयोजन कर रहे महानगर अध्यक्ष मनीष कुमार ने स्वयं रक्तदान कर युवाओं को रक्तदान के लिए प्रेरित किया।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना