• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • Patna - पति के मोबाइल पर पत्नी की न्यूड फोटो भेज किया ब्लैकमेल, मांगे 30 हजार रुपए
--Advertisement--

पति के मोबाइल पर पत्नी की न्यूड फोटो भेज किया ब्लैकमेल, मांगे 30 हजार रुपए

साइबर अपराधी एक महिला की न्यूड फोटो उसके पति के वाट‌्सएप पर भेजकर 30 हजार रुपए के लिए ब्लैकमेल कर रहा है। रुपए नहीं...

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2018, 04:40 AM IST
Patna - पति के मोबाइल पर पत्नी की न्यूड फोटो भेज किया ब्लैकमेल, मांगे 30 हजार रुपए
साइबर अपराधी एक महिला की न्यूड फोटो उसके पति के वाट‌्सएप पर भेजकर 30 हजार रुपए के लिए ब्लैकमेल कर रहा है। रुपए नहीं देने पर फोटो वायरल करने की धमकी देर रहा है। व्यक्ति कुछ दिनों तक मसले को टालता रहा, लेकिन लगातार मैसेज व धमकी मिलने के बाद अगमकुआं थाने में मामला दर्ज कर दिया है। पुलिस अब जांच-पड़ताल में जुटी है।

ट्रांसपोर्टनगर निवासी एक व्यक्ति को जब वाट‌्सएप पर अपनी प|ी की न्यूड फोटो और उसके बारे में अश्लील बात लिखी हुई मिली, तब वह परेशान हो गया। जिस नंबर से फोटो और मैसेज आया, उस पर कई दफा कॉल की लेकिन जबाव नहीं मिलने पर वह लोकलाज की वजह से चुप बैठ गया। लेकिन मैसेज डालने वाला शांत नहीं रहा। बाद में उसने व्यक्ति के मोबाइल पर फोटो फिर से डालकर धमकी दी कि जल्दी से तीस हजार रुपए दो नहीं तो प|ी की न्यूड फोटो को सोशल वेबसाइट पर वायरल कर देगा। पति ने जब ट्रू कॉलर में जाकर नंबर की जांच की तब पता चला कि नंबर महाराष्ट्र का है। नाम और पता कुछ स्पष्ट नहीं हो पा रहा था। रुपए के लिए धमकी भी लगातार मिलनी शुरू हो गई। अब मामला दर्ज होने के बाद पुलिस की आईटी सेल पूरे मामले की जांच में जुटी है।

तस्वीर को एडिट किया

पुलिस ने बताया कि पति के मोबाइल पर न्यूड तस्वीर का मैसेज अगस्त से ही आ रहा है। जिस नंबर को बताया गया है, वह नंबर फिलहाल बंद बता रहा है। तस्वीर को एप के माध्यम से एडिट कर तैयार किए जाने की संभावना है।

X
Patna - पति के मोबाइल पर पत्नी की न्यूड फोटो भेज किया ब्लैकमेल, मांगे 30 हजार रुपए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..