ब्लड कैंसर से पीड़ित मरीज की मौत, परिजनों ने अस्पताल पर लगाए आरोप

Patna News - महेशनगर में रहने वाली संगीता मिश्रा की बहन विनीता मिश्रा का बुधवार को पटना के निजी अस्पताल में मौत हो गई। वह ब्लड...

Jan 16, 2020, 08:40 AM IST
Patna News - blood cancer patient dies family accuses hospital
महेशनगर में रहने वाली संगीता मिश्रा की बहन विनीता मिश्रा का बुधवार को पटना के निजी अस्पताल में मौत हो गई। वह ब्लड कैंसर से पीड़ित थीं। उनकी मौत के बाद संगीता ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया है। यही नहीं उन्होंने इस बाबत शास्त्रीनगर थाना में केस भी दर्ज करा दिया है। थानेदार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

संगीता ने थाने में लिखित केस में कहा है कि उन्हें 5 जनवरी को भर्ती किया गया था। 10 जनवरी को स्लाइन चढ़ाने के दौरान यह उनके शरीर पर गिर गया जिससे वह भींग गई। इसके बाद उन्हें तेज बुखार आ गया। नर्स ने 4 युनिट ब्लड चढ़ाने की बजाय दो यूनिट ब्लड गायब कर दिया। 12 जनवरी को डॉक्टर ने नर्स को स्पंज बाथ को कहा था। नर्स ने उसके बेड पर पानी गिरा दिया और इसे कंबल से ढक दिया। उसकी हालत बिगड़ती गई। फिर बिल बनाने के लिए उसे आईसीयू में भर्ती कर दिया। 14 जनवरी को जब गई तो देखा कि वह ठंड में ठिठुर रही थी। संगीता का दावा है कि लापरवाही से बहन की मौत हुई है।

X
Patna News - blood cancer patient dies family accuses hospital
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना