बस से टकरायी बोलेरो एक की मौत, 5 घायल

Patna News - सराय ओपी थाना क्षेत्र के सीवान-बसंतपुर मुख्य मार्ग पर मटुक छपरा राजकीय मध्य विद्यालय के पास बस और बोलेरो में...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:11 AM IST
Siwan News - bollaro collide with a bus 5 wounded
सराय ओपी थाना क्षेत्र के सीवान-बसंतपुर मुख्य मार्ग पर मटुक छपरा राजकीय मध्य विद्यालय के पास बस और बोलेरो में जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में एक की मौके पर मौत हो गयी वहीँ नवजात शिशु सहित 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। मृतक की पहचान पचरुखी थाना के सुगौली नैनपुरा निवासी स्व. चंदू मिश्रा के 60 वर्षीय पुत्र पशुराम मिश्रा के रूप में की गई है।

हादसे में ये हैं घायल

सड़क हादसे में विजेंद्र मिश्रा की 45 वर्षीय प|ी मुन्नी देवी, अखिलेश मिश्रा की 30 वर्षीय प|ी नेहा देवी, नवजात शिशु राघव सिंह के 35 वर्षीय पुत्र व चालक विनोद सिंह, विनोद सिंह के 20 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार बुरी तरह घायल हो गए। रोने और चीखने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजा। मौका देख बस चालक बस सहित फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों से घटना की जानकारी ले रही हैं।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह साढे 7 बजे पचरुखी थाना के सुगौली नैनपुरा निवासी स्व. चंदू मिश्रा के पुत्र पशुराम मिश्रा अपने परिवार के साथ गांव के ही एक भाड़े की वाहन से इलाज कराने सीवान आ रहे थे। सीवान आने के क्रम में मटुक छपरा मध्य विद्यालय के पास बिल्ली को बचाने के क्रम में पीछे से तेज रफ्तार में सिलीगुड़ी से आ रही राज ट्रेवल की बस ने बोलेरो में जोरदार टक्कर मारा। टक्कर इतना जबरदस्त था कि बोलेरो सड़क किनारे खड़े पोल को तोड़ते हुए गड्ढे में पलट गई और वाहन के परखच्चे निकल गए।

X
Siwan News - bollaro collide with a bus 5 wounded
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना