भास्कर उत्सव / देश में चल रहे प्रदर्शन पर कंगना बोलीं- हमें आजादी तो 1947 में मिल गई लेकिन स्वराज अब आया

भोजपुरी हीरो रवि किशन के हर सवाल का कंगना राणावत ने बेबाकी से दिया जवाब। भोजपुरी हीरो रवि किशन के हर सवाल का कंगना राणावत ने बेबाकी से दिया जवाब।
दैनिक भास्कर बिहार के 6 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भास्कर उत्सव के तीसरे दिन मंगलवार को केक काटतीं अभिनेत्री कंगना राणावत, रवि किशन, इंदिरा आईवीएफ के चेयरमैन डॉ. अजय मुर्डिया, दैनिक भास्कर के मैनेजिंग एडिटर जगदीश शर्मा, सीओओ सौरेंद्रो चटर्जी, एडिटर बिहार सतीश सिंह और सेटेलाइट एडिटर प्रमोद मुकेश। दैनिक भास्कर बिहार के 6 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भास्कर उत्सव के तीसरे दिन मंगलवार को केक काटतीं अभिनेत्री कंगना राणावत, रवि किशन, इंदिरा आईवीएफ के चेयरमैन डॉ. अजय मुर्डिया, दैनिक भास्कर के मैनेजिंग एडिटर जगदीश शर्मा, सीओओ सौरेंद्रो चटर्जी, एडिटर बिहार सतीश सिंह और सेटेलाइट एडिटर प्रमोद मुकेश।
पटना के बापू सभागार में भास्कर उत्सव के दौरान भोजपुरी गीत ‘आय हो दादा कइसन पियवा के चरित्तर बा...’ पर रवि किशन के साथ ठुमके लगातीं कंगना राणावत। पटना के बापू सभागार में भास्कर उत्सव के दौरान भोजपुरी गीत ‘आय हो दादा कइसन पियवा के चरित्तर बा...’ पर रवि किशन के साथ ठुमके लगातीं कंगना राणावत।
X
भोजपुरी हीरो रवि किशन के हर सवाल का कंगना राणावत ने बेबाकी से दिया जवाब।भोजपुरी हीरो रवि किशन के हर सवाल का कंगना राणावत ने बेबाकी से दिया जवाब।
दैनिक भास्कर बिहार के 6 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भास्कर उत्सव के तीसरे दिन मंगलवार को केक काटतीं अभिनेत्री कंगना राणावत, रवि किशन, इंदिरा आईवीएफ के चेयरमैन डॉ. अजय मुर्डिया, दैनिक भास्कर के मैनेजिंग एडिटर जगदीश शर्मा, सीओओ सौरेंद्रो चटर्जी, एडिटर बिहार सतीश सिंह और सेटेलाइट एडिटर प्रमोद मुकेश।दैनिक भास्कर बिहार के 6 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भास्कर उत्सव के तीसरे दिन मंगलवार को केक काटतीं अभिनेत्री कंगना राणावत, रवि किशन, इंदिरा आईवीएफ के चेयरमैन डॉ. अजय मुर्डिया, दैनिक भास्कर के मैनेजिंग एडिटर जगदीश शर्मा, सीओओ सौरेंद्रो चटर्जी, एडिटर बिहार सतीश सिंह और सेटेलाइट एडिटर प्रमोद मुकेश।
पटना के बापू सभागार में भास्कर उत्सव के दौरान भोजपुरी गीत ‘आय हो दादा कइसन पियवा के चरित्तर बा...’ पर रवि किशन के साथ ठुमके लगातीं कंगना राणावत।पटना के बापू सभागार में भास्कर उत्सव के दौरान भोजपुरी गीत ‘आय हो दादा कइसन पियवा के चरित्तर बा...’ पर रवि किशन के साथ ठुमके लगातीं कंगना राणावत।

  • कहा- कई लोग दंगे कर रहे हैं, लेकिन ये पंगा लेना नहीं है, पंगे लीजिए पर हमेशा देश हित में
  • बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा, रवि से मिलकर सोच रही हूं कि राजनीति का भी मजा लेना चाहिए

दैनिक भास्कर

Jan 22, 2020, 04:40 AM IST

पटना. दैनिक भास्कर उत्सव के तीसरे दिन मंगलवार को गांधी मैदान के खचाखच भरे बापू सभागार में लोग दम साधे फेवरेट कलाकारों के इंतजार में बैठे थे। आखिरकार वो पल आया जिसका उन्हें बेसब्री से इंतजार था। रवि किशन ने स्टेज पर आते ही हाथ उठाकर ...हर-हर महादेव का नारा दिया। ठीक 7 मिनट बाद कंगना राणावत आईं। फिर दोनों ने मिलकर ऐसा समां बांधा कि पूरा हॉल झूम उठा।

दोनों ने निजी जिंदगी से जुड़े सवालों के जवाब भी दिए। देश के कई हिस्सों में चल रहे प्रदर्शन के सवाल पर कंगना ने कहा कि हमें आजादी तो 1947 में मिल गई थी लेकिन स्वराज अब आया है। स्वराज बड़ी बात है। बहुत सारे लोग जो दंगे कर रहे हैं वह देशहित में नहीं है। दंगा करना, पंगा लेना नहीं है। पंगे लीजिए लेकिन हमेशा देश हित में। 

इंग्लिश सीख लोगों की बोलती बंद कर दी

कंगना को अंग्रेजी ठीक से नहीं आती थी। लोग मजे लेते थे। चुनौती स्वीकारी। पारसी टीचर से इंग्लिश सीख लोगों की बोलती बंद कर दी। बोलीं-कोई निंदा करे तो पॉजिटिव सोच रखें। जवाब देने का सबसे मुफीद तरीका यही है।


और मंच पर भोजपुरी की एबीसीडी 
पहली बार कंगना ने भोजपुरी बोली। अपनी ही फिल्म तनु वेड्स मनु का डॉयलाग ‘क्या शर्मा जी...’ को भोजपुरी में बोला.... का हो शर्मा जी, हम थोड़ा सा बेवफा का हो गईनी, रउआ त बदचलन हो गईल बानी। हमार त जिनिगिए खराब हो गईल। 

रवि से मिलकर सोच रही हूं, राजनीति का मजा लेना चाहिए

राजनीति में आने के सवाल पर कंगना ने कहा कि ऑफर तो बहुत आते हैं। दादाजी 15 साल एमएलए रहे। हालांकि, मैं सोचती हूं कि इतने सालों में फिल्म इंडस्ट्री में जो सीखा है उसी में आगे बढूं। राजनीति में आजादी छिन जाएगी। राजनीति का इरादा नहीं था। लेकिन पटना आने के दौरान रवि किशन जी ने बताया कि राजनीति में बहुत मजा आ रहा है। समझाया कि जनसेवा में जो आनंद होता है, वह अलग है। एक्टर्स की लाइफ में ग्लैमर होता है, पैसा, प्राेपर्टी होता है। ऐसा नहीं है कि कलाकार संवेदनशील नहीं होते हैं। पर भागदौड़ बहुत है... रवि सर ने समझाया कि सब छोड़ने का, संत और योगी की तरह जिंदगी जीने का जो मजा है, उसमें फिर तुम ग्लैमर मिस नहीं करोगी। मैं चाहती हूं कि जो मजा रवि जी को मिल रहा है, मैं भी उठाऊं।

आज आयुष्मान का शो, कल जितेंद्र के साथ रन फॉर लाइफ

  • 22 जनवरी: बॉलीवुड धमाल: बापू सभागार, दोपहर 3 बजे : आयुष्मान खुराना के साथ जितेंद्र कुमार
  • 23 जनवरी: रन फॉर लाइफ: पटना जू , गेट नंबर 2, सुबह 7 बजे : जितेंद्र कुमार (इच्छुक प्रतिभागी व स्कूल 9137939648 पर विकास कुमार से संपर्क करें)
  • 23 जनवरीङ मीडिया सेमिनार: अधिवेशन भवन, दोपहर 3 बजे : वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून वाजपेयी के साथ डॉ. नीरजा चौधरी और अनिल सिंह
  • 24 जनवरी: पेंटिंग प्रतियोगिता: एनर्जी पार्क, राजवंशीनगर, सुबह 9 बजे (इच्छुक प्रतिभागी, स्कूल 9708097234 पर गाैरव कुमार से संपर्क करें)


इस कार्यक्रम के प्रस्तुतकर्ता हैं इंदिरा आईवीएफ जिन्होंने 50 हजार से ज्यादा प्रेग्नेंसी का रिकॉर्ड कायम किया है। इस टीम में 225 से ज्यादा आईवीएफ स्पेशलिस्ट, 125 से ज्यादा इम्ब्रायोलॉजिस्ट और दो हजार से ज्यादा स्टाफ कार्यरत हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना