--Advertisement--

पटना / तेजप्रताप को मनाएंगे बहनोई तेजप्रताप, छोटे साले तेजस्वी ने दी जिम्मेदारी



तेजप्रताप यादव अभी वृंदावन में हैं। तेजप्रताप यादव अभी वृंदावन में हैं।
X
तेजप्रताप यादव अभी वृंदावन में हैं।तेजप्रताप यादव अभी वृंदावन में हैं।
  • छोटे भाई तेजस्वी का जन्मदिन मनाने के लिए दिल्ली में जुटा है परिवार
  • अभी वृंदावन में हैं तेजप्रताप, मान गए तो धूमधाम से मनेगा जन्मदिन

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 07:26 AM IST

पटना. उत्तरप्रदेश से सांसद तेजप्रताप यादव के दिल्ली स्थित आवास पर शुक्रवार को उनके छोटे साले और राजद नेता तेजस्वी यादव 29वां का जन्मदिन मनाने की तैयारी है। उनके करीबी और परिजन दिल्ली में जुटे हैं। तेजस्वी ने सबसे छोटे बहनोई और सांसद तेजप्रताप यादव (मुलायम सिंह यादव के पोते) से अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव को भी इस जन्मदिन समारोह में उपस्थित कराने का आग्रह किया है। तेजप्रताप अभी वृंदावन में हैं।

 

पटना से भी लालू परिवार के कुछ सदस्य वृंदावन की ओर प्रस्थान कर चुके हैं ताकि मान-मनौव्वल कर तेजप्रताप को दिल्ली ले आया जाए। तेजप्रताप मान गए तो दिल्ली में तेजस्वी यादव का जन्मदिन हर्षोल्लास के वातावरण में मनेगा। राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव वसीम मंजर ने कहा कि उनके सरकारी आवास में भी जन्मदिन समारोह का आयोजन नहीं है। पर दिल्ली में जन्मदिन मनाने के लिए केक बनवा लिया गया है। युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहैब ने कहा कि तेजस्वी यादव ने सार्वजनिक रूप से जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय किया है।


अब तक पटना में छठ पूजा करने पर नहीं हुआ फैसला : राबड़ी देवी के आवास पर इस बार छठ पर्व मनेगा या नहीं अब तक यह फैसला नहीं हुआ है। तेजप्रताप के पटना नहीं लौटने के कारण इस बार यहां दीपावली भी ठीक से नहीं मनी। तेजप्रताप के आग्रह पर विंध्याचल में मां विंध्यवासिनी के दरबार में ग्रहों की शांति के लिए पूजा कराई जा रही है। तेजस्वी और राबड़ी लगातार ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय और उनके परिवार के संपर्क में हैं।

 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..