विज्ञापन

युवक को मारने के लिए बदमाशों ने चलाई गोली, बाल-बाल बचा

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 04:55 AM IST

Patna News - गौरीचक थाना के हंडेर निवासी युवक प्रमोद सिंह के ऊपर पहले से धात लगाए गांव के ही दो बदमाशों ने जान मारने की नीयत से...

Punpun News - bullets shot dead child wounded to kill young man
  • comment
गौरीचक थाना के हंडेर निवासी युवक प्रमोद सिंह के ऊपर पहले से धात लगाए गांव के ही दो बदमाशों ने जान मारने की नीयत से हंडेर मुशहरी के पास उस वक्त गोली चलायी जब वह मंगलवार की रात अपने बाइक से संपतचक से लौट रहा था। गोली प्रमोद को छूकर निकल गई और वह बाल-बाल बच गया। बाद में प्रमोद ने गांव के लालू साव व अवधेश उर्फ बिदेशिया के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है। फिलवक्त दोनों आरोपी फरार है।

प्रमोद पूर्व में गौरीचक थाना में एसपीओ का कार्य करता था। आरोपी शराब का अवैध कारोबार करता है और बीते दिनों पुलिस उसके ठिकानों पर छापामारी कर शराब बरामद की थी। प्रमोद का आरोप है कि दोनों आरोपी को शंका है कि ऐसा मेरे द्वारा ही कराया गया है। उन्होंने बताया कि पूर्व में ही दोनों आरोपी घूम-घूम कर कहते रहे है कि प्रमोद की वजह से ही धंधा चौपट हो गया है उसे छोड़ेंगे नहीं। उनका कहना है कि इसी प्रतिशोध में हंडेर मुशहरी के पास पहले से धात लगाए दोनों आरोपी मेरे बाइक को आते देख अपने बाइक से पीछा करने लगे। उन्होंने पुलिस को बताया है कि भागने की कोशिश की लेकिन हंडेर मुशहरी के पास उनके द्वारा मेरे ऊपर गोली चलायी गई लेकिन गोली पास से निकल गई। वे फिर दुबारा गोली चलाते उसके पूर्व गांव के कुछ लोग आवाज सुन जुट गए और दोनों आरोपी फरार हो गए। एसएचओ कृष्ण मुरारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

नौबतपुर में कार के धक्के से बाइक सवार युवक और बालक जख्मी

नौबतपुर। बाजार से सब्जी खरीद कर बाइक से घर लौट रहे बालक को सामने से तेज रफ्तार से आ रही इंडिका कार ने धक्का मार दिया, जिससे बाइक चला रहा युवक को तो हल्की चोट लगी लेकिन, पीछे बैठा 12 वर्षीय रामू कुमार सड़क पर दूर फेंका गया। इस हादसे में उसके पांव टूट गया और गंभीर चोट लगी। घटना के बाद कार चालक सोन नहर के रास्ते बिक्रम की ओर भाग गया। जख्मी बालक को उठा कर स्थानीय नागरिक इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। यह हादसा मंगलवार की शाम पांच बजे के आसपास नगर के नौबतपुर लख पुल चौमुहानी के समीप घटी। जख्मी बालक इसी थाना क्षेत्र के छोटी टेंगरैला निवासी जनार्दन सिंह का पोता बताया जाता है। सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस पहुंची। इंडिका कार की पहचान कर ली गई है।

X
Punpun News - bullets shot dead child wounded to kill young man
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें