थाने के पास कारोबारी को मारी गोली

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पटना सिटी|खाजेकलां थाना के करीब 75 मीटर दूर मछरहट्‌टा मोड़ पर शनिवार की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार और ब्याज पर पैसे लगाने वाले रविकांत को गोली मारकर जख्मी कर दिया। घायल को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खाजेकलां थाना क्षेत्र के टेढ़ी घाट निवासी चालीस वर्षीय रवि कांत की मंडी में ही दुकान है। शनिवार रात करीब 10 बजे दुकान बंद करने के बाद वह मछरहट्‌टा गली होते हुए घर की ओर जा रहा था।मछरहट्‌टा मोड़ पर एक बाइक पर सवार दो अपराधी पहले से खड़े थे। अपराधियों ने करीब आकर सीने में सटाकर उसे दो गोली मार दी। इसके बाद हवाई फायरिंग भी की। गोली मारने के बाद अपराधी अशोक राज पथ के रास्ते शहीद भगत सिंह चौक बढ़ने के बाद गली में निकल भागे। फायरिंग की आवाज से मंडी में अफरातफरी की मच गई। लोग भागने लगे। सूचना मिलने पर परिवार के लोग पहुंचे और रवि कांत को प्राइवेट अस्पताल ले गए।

मालसलामी में भी मारी गोली
पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के बुंदेल टोली में भी शनिवार की देर रात फायरिंग में एक युवक घायल हो गया। पैसे के लेन-देन के विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक को गोली मार दी, जिसकी पहचान रामप्रवेश राय के बेटे सतीश (25 साल) के रूप में हुई है। उसे इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां से परिजन उसे निजी अस्पताल में ले गए।

घायल रविकांत

पुनपुन : सिगरेट पीने अाए बदमाशाें ने महिला दुकानदार की गाेली मारकर की हत्या
पुनपुन| पुनपुन थाना के पटेल नगर मोहल्ले में सिगरेट पीने अाये बदमाशाें ने महिला दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर थाने ले आई। जानकारी के अनुसार, राजकुमारी देवी (55) तारनपुर गांव की रहने वाली थी, जो कुछ साल से पटेल नगर में अपने नवनिर्मित मकान में रहती थी। उसने घर में ही एक छोटी परचून की दुकान खोल रखी थी। शनिवार की देर रात कुछ लोग उसकी दुकान पर आए और सिगरेट की मांग की। महिला द्वारा सिगरेट देने के कुछ ही देर बाद उनमें से एक व्यक्ति ने उसे गोली मार दी और सभी फरार हो गए।

फुलवारी : जुआ खेल रहे युवक की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर मार डाला
फुलवारीशरीफ| फुलवारीशरीफ के बाबू चक - बसंतचक रोड के पार जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में वहां मौजूद लोगों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। 22 साल के मिथिलेश मांझी को गंभीर हालत में शुक्रवार को फुलवारीशरीफ थाना की पुलिस ने एम्स में भर्ती कराया था पर शनिवार की रात उसकी मौत हो गई। मिथिलेश नेउरी के भूपतिपुर गांव का रहने वाला था। मांझी पर लाठी-डंडा से हमला करने वाले उसके परिचित ही हैं। बताया जा रहा है कि जुआ खेलने में पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था। इसी में कुछ लोगों ने उसपर लाठी-डंडे से बौछार कर दी।

खबरें और भी हैं...