पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Buxar News Father Stabbed Two Sons On Opposing Second Marriage. One Killed, Another Injured

दूसरी शादी का विरोध करने पर पिता ने दो बेटों को चाकू मारा; एक की मौत, दूसरा घायल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी पिता ने बेटे-बहू के विरोध करने के बावजूद की दूसरी शादी
  • बक्सर जिले के कोचाढ़ी गांव की घटना, आरोपी गिरफ्तार

बक्सर. बिहार के बक्सर जिले में दूसरी शादी का विरोध कर रहे दो बेटों पर पिता ने जानलेवा हमला कर दिया। पिता ने एक बेटे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। छोटे बेटे की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना राजपुर थाना क्षेत्र को कोचाढ़ी गांव की है। मृतक का नाम पप्पू नोनिया है।
 

छह महीने पहले आरोपी की पत्नी की मौत हो चुकी
कोचाढ़ी गांव निवासी रामबाबू सिंह की पत्नी की 6 महीने पहले मौत हो गई थी। इसके बाद उसने दूसरी शादी करने का फैसला किया। दोनों बेटे और बहू इसके खिलाफ थे। घरवालों के विरोध के बावजूद रामबाबू नहीं माना और उसने दूसरी शादी की।
 

पहले पिता और बेटों के बीच मारपीट हुई
रामबाबू की दूसरी शादी के बाद आए दिन घर में विवाद होता रहता था। रविवार को भी इस बात को लेकर विवाद शुरू हुआ। पिता और दो बेटों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसके बाद रामबाबू ने चाकू से दोनों बेटों पर हमला कर दिया। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बड़े बेटे को मृत घोषित कर दिया।
 

ग्रामीणों ने पिता को पकड़ पुलिस के हवाले किया
इधर, बेटे की हत्या कर भाग रहे पिता को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस का कहना है कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पिता से पूछताछ की जा रही है।
 

कंटेंट-सत्यप्रकाश पांडेय

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें