Hindi News »Bihar »Patna» After The Congress Free, India Wakes Up To Red Liberated

कांग्रेस मुक्त के बाद अब लालमुक्त की ओर बढ़ा भारतः नंदकिशोर

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश, कांग्रेस मुक्त के साथ साथ अब लालमुक्त भारत की ओर बढ़ रहा है।

Alok Chandra | Last Modified - Mar 03, 2018, 06:09 PM IST

पटना। पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने पूर्वोत्तर के राज्यों में भाजपा को मिली जीत को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनके सरकार के विकास के काम तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कुशल चुनावी प्रबंधन की जीत बताया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश, कांग्रेस मुक्त के साथ साथ अब लालमुक्त भारत की ओर बढ़ रहा है।

यादव ने त्रिपुरा और नागालैंड में मिली भाजपा को अपार सफलता के लिए पार्टी कार्यकर्तायों को बधाई देते हुए कहा कि त्रिपुरा में 25 वर्ष पुरानी वामदल की सरकार को जनता द्वारा उखाड़ फेंकना बताता है कि भाजपा की विचारधारा को पूर्वोत्तर की जनता ने स्वीकार किया है। त्रिपुरा का परिणाम बताता है कि जनता अब लालमुक्त प्रदेश की दिशा में आगे बढ़ रही है। आने वाले दिनों में केरल में होने वाले चुनाव में भी एनडीए की ही जीत होगी। देश के 20 राज्यों में एनडीए की सरकार के गठन से स्पष्ट हो गया है कि जनता कांग्रेस मुक्त भारत चाहती है। कांग्रेसनीत यूपीए मात्र 5 राज्यों में सिमट कर रह गयी है। वह दिन दूर नहीं जब इन राज्यों से भी जनता कांग्रेस का सफाया कर देगी।

यादव ने कहा कि त्रिपुरा में शून्य से शिखर तक भाजपा को पहुंचाने के लिए भाजपा कार्यकर्तायों को हृदय से बधाई। पूर्वोत्तर के राज्यों में भाजपा की मिली सफलता नरेन्द्र मोदी के प्रति देशवासियों का बढ़ता विश्वास और भरोसे का प्रतीक है तो अमित शाह का मजबूत संगठनात्मक नेटवर्क का परिणाम भी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kangares mukt ke baad ab laalmukt ki or bढ़aa bharatah nndkishor
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×