Hindi News »Bihar »Patna» Anm Workers Protest At New Sachivalaya Patna

लड़कियों के

लड़कियों के

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 12, 2017, 05:42 PM IST

पटना. समान कार्य के लिए समान वेतन की मांग कर रहीं एएनएम कार्यकर्ताओं ने बुधवार को सचिवालय में घुसकर काम काज ठप कर दिया। विरोध प्रदर्शन कर रहीं महिलाएं कई ग्रुप में बंटकर सचिवालय पहुंची और अंदर घुसकर हंगामा करने लगीं। सचिवालय में तैनात महिला पुलिस ने उन्हें बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन वे विरोध प्रदर्शन करती रहीं। इस दौरान पुलिस से उनकी तीखी नोकझोंक भी हुई। बंद कर दिए गए दोनों गेट...

जिस वक्त एएनएम कार्यकर्ताओं का एक समूह सचिवालय के अंदर नारेबाजी कर रहा था तभी सेक्रेटेरियट के गेट पर भी प्रदर्शनकारी जमा हो गए। उन्हें अंदर आने से रोकने के लिए सचिवालय के दोनों गेट बंद कर दिए गए। विरोध प्रदर्शन कर रहीं एएनएम कार्यकर्ताओं की संख्या करीब 500 है। वे हेल्थ मिनिस्टर मंगल पांडेय को बुलाने की मांग कर रही हैं।

42 दिन से चल रहा धरना प्रदर्शन
एएनएम कार्यकर्ता पिछले 42 दिन से धरना-प्रदर्शन कर रहीं हैं। वे रोज गर्दनीबाग स्थित धरना स्थल पर विरोध प्रदर्शन करतीं थी। बुधवार को एएनएम गर्दनीबाग से आईं और सचिवालय का घेराव कर दिया।

फोटो- हेमंत

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: schivaaly mein ghuskar nrson ne kiyaa hngaaamaa, kam-kaj thp
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×