• Home
  • Bihar
  • Patna
  • Araria Lok Sabha by election candidates start public relations contest
--Advertisement--

बीते बीते

बीते बीते

Danik Bhaskar | Mar 09, 2018, 10:35 AM IST

अररिया. लोकसभा उपचुनाव का प्रचार शुक्रवार शाम पांच बजे से बंद हो गया। चुनाव प्रचार थमते ही उम्मीदवार और पार्टी के कार्यकर्ताओं का डोर टू डोर जनसंपर्क शुरू हो गया। वहीं, 2143 मतदान केंद्रों पर मतदान कराने के लिए कर्मियों का दल को रवाना किया गया। कर्मियों का डिस्पैच विधानसभा मुख्यालय स्तर पर किया गया। गश्तीदल मजिस्ट्रेट रविवार को योगदान करेंगे। प्रशासन ने पूरी तरह से कमर कस लिया है।

डीएम हिमांशु शर्मा लगातार सभी कोषांगों से रिपोर्ट ले रहे हैं। डीएम ने संयुक्त आदेश जारी कर कहा है कि वोटिंग की हर पल जानकारी लेने और शिकायतों के निष्पादन के लिए आत्मन कक्ष में विधानसभा वार नियंत्रण कक्ष स्थापित किया गया है। इसके लिए सीडीपीओ और महिला पर्यवेक्षिकाओं की तैनाती की गई। आदेश के अनुसार जिला नियंत्रण कक्ष के वरीय प्रभारी अपर समाहर्ता सह जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी शशि शेखर चौधरी को बनाया गया है।

फारसिसगंज में एनडीए घटक दल की महिला कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशी के पक्ष में डोर टू डोर मतदाताओं से संपर्क शुरू कर दिया है। इस दौरान भागकोहलिया, अमहरा, चौरा परवाहा सहित अन्य क्षेत्रों में संपर्क अभियान चलाया। जहां जनसंपर्क के बाद एक बैठक भी हुई। मौके पर बिहार भाजपा के प्रदेश महामंत्री सजल झा, महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष वीणा देवी यादव, जदयू के जिलाध्यक्ष संचिता मंडल, भाजपा के जिला अध्यक्ष मधु देवी, निर्माता साहा, शिवानी सिंह, नीलम देवी, सुगनी देवी, मुन्नी देवी सहित अन्य महिलाएं मौजूद थी।