• Home
  • Bihar
  • Patna
  • ashok chaudhary with four other MLC of congress take membership of JDU
--Advertisement--

शराब शराब

शराब शराब

Danik Bhaskar | Feb 28, 2018, 05:30 PM IST

पटना. कांग्रेस से नाता तोड़ने के 24 घंटे के भीतर डॉ. अशोक चौधरी तीन और एमएलसी के साथ जदयू में शामिल हो गए। गुरुवार को चारों एमएलसी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी घर 1 अणे मार्ग पहुंचे और जदयू में शामिल हो गए। प्रदेश जनता दल यूनाईटेड के अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने उनको सदस्यता की रसीद दी। मुख्यमंत्री ने डॉ. चौधरी के साथ विधान पार्षद रामचन्द्र भारती, दिलीप कुमार चौधरी और विधान तनवीर अख्तर को मिठाई खिलाई।

अशोक चौधरी के पार्टी से अलग होने के बाद कांग्रेस में बगावती सुर उठने लगे हैं। पार्टी के कई विधायकों ने अशोक चौधरी के साथ होने का संकेत दिए हैं। इस मौके पर अशोक चौधरी ने कहा कि मैं जदयू में पार्टी की सेवा करने आया हूं। कांग्रेस में जिस तरह से मुझे अपमानित किया रहा था। वहां और अधिक समय रहना संभव नहीं था। सीपी जोशी कांग्रेस में यूज एंड थ्रो की नीति पर काम कर रहे हैं। मैंने पार्टी किसी लालच में नहीं बदली। मैं जदयू में एक कार्यकर्ता के रूप में काम करने आया हूं। हम सब मिलकर नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत करेंगे।

जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद दिलीप कुमार चौधरी ने कहा कि कांग्रेस में और बहुत से विधायक हैं जो पार्टी से अलग होने वाले हैं। इस मौके पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, सांसद रामचन्द्र प्रसाद सिंह व अन्य नेता मौजूद थे।