Hindi News »Bihar »Patna» Bhojpuri Actor Nirahua In The Role Of Veer Yoddha Mahabali

फ़िल्म है ।

फ़िल्म है ।

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 19, 2017, 11:34 AM IST

पटना.भोजपुरी फिल्म एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ दर्शकों के बीच नए रोल में आने वाले हैं। नए फिल्म में निरहुआ घुड़सवारी और तलवारबाजी करते दिखेंगे। फिल्म 'वीर योद्धा महाबली' की शूटिंग महाराष्ट्र के शिलोत्तर में चल रही है। यह फिल्म भोजपुरी समेत चार भाषाओं में रिलीज होगी। बाहुबली से अलग है यह फिल्म...

- फिल्म के निर्देशक इकबाल बक्श ने बताया कि वीर योद्धा महाबली की भव्यता और वेश भूषा को देखकर लोगों को बाहुबली का एहसास तो होगा, लेकिन यह फिल्म बिल्कुल अलग है।
- निरहुआ को जब फिल्म की कहानी सुनाई गई तो वे रोमांचित हो गए थे। बड़े बजट की इस फिल्म की तैयारी में काफी समय लगा। राजस्थान में भी इस फिल्म की शूटिंग होगी।

निरहुआ ने की काफी मेहनत
- फिल्म के प्रोमो शॉट के लिए निरहुआ को 100 घुड़सवारों के साथ फिल्माया जा रहा है। उन्होंने शॉट फिल्माए जाने के पहले काफी रिहर्सल किया। ढाई मिनट के टीजर की शूटिंग के लिए निर्देशक इकबाल बक्श ने चार कैमरे का सेटअप लगाया था।
- निरहुआ ने कहा कि इस फिल्म को 100 दिन की शूटिंग में पूरा किया जाएगा। फिल्म काफी भव्य है और सैकड़ों घोड़ों और घुड़सवारों का प्रयोग किया जाएगा।
- लक्ष्मी गणपति के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्माता एम रमेश व्यास हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×