--Advertisement--

नींद

नींद

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 11:10 AM IST
देर रात तक बर्थडे पार्टी चलती देर रात तक बर्थडे पार्टी चलती

पटना. रविवार की रात भोजपुरी फिल्मों के विलेन संजय पांडेय की बेटी रुमझुम का बर्थडे पार्टी में एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे समेत कई इंडस्ट्री के लोग पहुंचे। पार्टी में निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने जमकर डांस किया। लॉलीपॉप लागेलु पर जमकर झुमे कई एक्टर-एक्ट्रेस...

- लॉलीपॉप लागेलु गाना बजते ही डांस फ्लोर पर एक्टर यश कुमार, एक्ट्रेस ग्‍लोरी मोहनता, एक्ट्रेस आंचल सोनी और एक्ट्रेस सीमा सिंह ने जमकर डांस किया।

- खुद संजय पांडेय और उनकी पत्‍नी रागिनी पांडेय भी अपनी बेटी के बर्थडे को सेलिब्रेट करते हुए खूब डांस किया।

- निरहुआ ने कहा कि संजय पांडेय अपनी बेटी से बहुत प्‍यार करते हैं। वे हमेशा बेटियों के पक्ष में खड़े रहते हैं। संजय के अंदर महिलाओं के प्रति जो सम्‍मान का भाव है, उसे हर किसी को अपनाना चाहिए। तभी बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ मुहिम सफल होगी। आज भी ऐसे लोग हैं, जो बेटी को देखकर निराश होते हैं। ऐसे लोगों को संजय पांडेय से सीखने की जरूरत है।
- आम्रपाली ने कहा कि आज लड़की किसी से कम नहीं है, जिसे संजय पांडेय भी बखूबी समझते हैं। बेटियों के बिना न दुनिया में खुशी रह सकती है और न सुकून।

- भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में अपनी अदाकारी से एक अलग पहचान बना चुके विलेन संजय पांडेय ने बेटी रुमझुम के लिए खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आज मेरे लिए बहुत खास दिन है, जब मैं अपनी बिटिया रानी के बथर्ड को सेलिब्रेट कर रहा हूं। वो मेरी जान है। इसलिए मैं शूट छोड़कर अपनी बिटिया के पास आया हूं।


X
देर रात तक बर्थडे पार्टी चलती देर रात तक बर्थडे पार्टी चलती
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..