--Advertisement--

देर

देर

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2017, 10:40 AM IST
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भोजप प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भोजप

पटना. भोजपुरी एक्ट्रेस अनारा गुप्ता खुद पर लगे फर्जीवाड़ा के आरोप पर शनिवार को मीडिया से बात करते हुए रो पड़ी थी। इस दौरान अनारा के BF करण सिंह प्रिंस ने उन्हें प्यार से शांत किया। अनारा ने कहा कि मैंने कोई फर्जीवाड़ा नहीं किया। जिस कंपनी पर आरोप लगे हैं मैं उस कंपनी की ब्रांड एंबेसडर थी। मैं 4 माह पहले ही कंपनी के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दे चुकी हूं।फरार नहीं घर पर हूं...

- सोमवार को DainikBhaskar.com से बातचीत में फरार होने के सवाल पर अनारा ने कहा कि मैं कहीं भागी नहीं। मैं मुंबई स्थिति अपने घर पर हूं। अगर मैं फरार होती तो किसी से बात नहीं करती। जो लोग गलत होते हैं वे फरार होते हैं।

- मीडिया में बहुत सारी खबर गलत चल रही है। 200 करोड़ रुपए के फर्जीवाड़ा की बात गलत है। हां यह बात सही है कि कंपनी पर केस दर्ज हुआ है।

- अनारा ने कहा कि मैंने अगस्त में ही कंपनी के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दिया था। इस्तीफा देने के बाद भी मैं ब्रांड एंबेसडर के रूप में कंपनी से जुड़ी रही। इसके बदले मुझे कंपनी से प्रति माह सैलरी मिलती थी।

- कंपनी में मेरी यही रोल था। सिर्फ 8 माह की कंपनी इतना टर्नओवर कैसे कर सकती है।

- एफआईआर में कही भी 200 करोड़ रुपए के फर्जीवाड़े की बात नहीं है। यह केस एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति पर किया है।

कंपनी के लिए मेरे पास नहीं था समय

- किस वजह से आपने डायरेक्टर पद से इस्तीफा दिया? इस प्रश्न के जवाब में अनारा ने कहा कि मैं एक्ट्रेस हूं। फिल्म और सीरियल में बिजी होने के कारण पूरा समय नहीं दे पाती थी।

- मैं पूरा टाइम कंपनी को नहीं दे सकती थी, जिसके कारण इस्तीफा दिया था। मैं माह में सिर्फ चार दिन के लिए लखनऊ जाती थी। इसको लेकर कुछ लोगों से विवाद भी हुआ था।
- अनारा ने एक महिला फिल्म डायरेक्टर पर आरोप लगाया कि वह फेसबुक पर यह सब शेयर कर रही है। लोग गंदे कमेंट कर रहे हैं। मेरा वकील सबको फोन करेगा।

- अनारा ने कहा कि इस मामले में भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग मेरे साथ हैं। कोई 200 करोड़ रुपए लेकर घर पर थोड़े बैठेगा।

पूछताछ के लिए मैं तैयार

- फंसाने वाले पर केस करने के सवाल पर अनारा ने कहा कि यह मामला फिलहाल पुलिस के पास है। पुलिस खुद इस मामले को उजागर करेगी।

- मैं पुलिस की पूछताछ के लिए तैयार हूं। मैं पुलिस को पूरा सहयोग करूंगी।
- इस केस में जो लोग फरार हैं वह कितने दिन भागेंगे। मुझे भगवान पर भरोसा है। मुझे इंसाफ मिलेगा।
- मैं बाहर अपने फ्रेंड के साथ थी। शुक्रवार रात को जब आई तो पता चला कि इस तरह का मामला सामने आया है।

क्या है मामला
- अनारा गुप्ता पर एक फ्रॉड कंपनी बनाकर करीब 45000 लोगों से 200 करोड़ से ज्यादा रुपए की ठगी करने का आरोप लगा है।
- यूपी एसटीएफ इस मामले की जांच कर रही है। फ्रॉड कंपनी के फाउंडर मेंबर शत्रुघ्न सिंह समेत कई लोगों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।
- शिकायत यह भी है कि निवेश करने वालों से कहा गया था कि कंपनी अजय देवगन को लेकर फिल्म 'दिलवाले पार्ट-टू' बना रही है। इसमें करीब 35 लाख रुपए लग चुके हैं। फिल्म रिलीज होने पर लोगों को और भी ज्यादा फायदा दिया जाएगा।

X
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भोजपप्रेस कांफ्रेंस के दौरान भोजप
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..