--Advertisement--

काम कर

काम कर

Dainik Bhaskar

Jan 20, 2018, 12:45 PM IST
खेसारी के पिता भी दिल्ली में स खेसारी के पिता भी दिल्ली में स

पटना. भोजपुरी फिल्म एक्टर और फेमस सिंगर खेसारी लाल यादव ने काफी संघर्ष के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सफलता पाई। खेसारी फिल्म के साथ ही सिंगिंग को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। खेसारी के सफलता के पीछे उनकी पत्नी चंदा देवी का काफी सहयोग रहा। चंदा लाइम लाइट से दूर रहती हैं। पार्टी से रहती हैं दूर...

खेसारी और चंदा की शादी 2006 में हुई थी। 2009 में पति के फिल्म इंडस्ट्री में फेमस होने के बाद भी चंदा कुछ खास नहीं बदलीं। वह आज भी हाउस वाइफ की भूमिका में खुश रहती हैं। इंडस्ट्री में होने वाली पार्टी में वह नजर नहीं आती, जबकि उस पार्टी में खेसारी मौजूद रहते हैं। खेसारी एक बेटा और एक बेटी के पिता हैं। बेटी एक फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभा रही है।

पत्नी ने संघर्ष के दिनों में दिया साथ
फिल्म में आने से पहले खेसारी परिवार का खर्चा चलाने के लिए दिल्ली में धागा की कटाई करते थे, जिसके बाद उनके पिता ने शादी कर दी। खेसारी खर्चा चलाने के लिए दिल्ली के संजय कॉलोनी में लिट्टी का दुकान चलाने लगे। इस काम में चंदा उनका हेल्प करती थी।

एक गाने ने कर दिया फेमस
बिहार के छपरा के रहने वाले खेसारी फिल्मों में काम करने से पहले भोजपुरी गाना गाते थे। शुरू में उन्होंने कई गाने गाए, लेकिन सब फ्लॉप हुए। 2008 में खेसारी का गाना' भौजी केकरा से लड़ब पिया अरब गईले ना' हिट हो गया। इसके बाद खेसारी को फिल्म में काम करने का मौका मिलने लगा। पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' के लिए खेसारी को 11 हजार रुपए मिले थे। इसके बाद खेसारी की कई फिल्में आईं। वह अब तक 70 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं।

X
खेसारी के पिता भी दिल्ली में सखेसारी के पिता भी दिल्ली में स
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..