पटना

--Advertisement--

कब

कब

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 10:25 AM IST
भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस मोनाल भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस मोनाल

पटना. भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस मोनालिसा एक सीरियल की शूटिंग के लिए पटना आईं थी। इस दौरान मोनालिसा ने बताया कि मुझे घूमने का शौक है। जब भी मौका मिलता है पति के साथ छुट्टी मनाने का प्लान बना लेती हूं। घूमने का सबसे बड़ा कारण है कि काम के दौरान तनाव हो जाता है। तनाव कम करने के लिए घूमना जरूरी है। घूमने से मन रिफ्रेश हो जाता है। काम करते रहना चाहिए...

फिल्म में कम काम करने के सवाल पर मोनालिसा ने dainikbhaskar.com से बताया कि एक दो फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है। फिलहाल फिल्में कम कर रही हूं। मैं कलाकार हूं जो भी काम मिले मुझे करने में परेशानी नहीं है। फिल्म या सीरियल कहीं भी काम होना चाहिए।

विक्रांत के साथ बनाती हैं प्लान
मोनालिसा ने कहा कि जब भी कहीं छुट्टियां मनाने जाना होता है। मैं पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ प्लान बनाती हूं। हाल ही में मैरिज एनिवर्सरी के दौरान दुबई गई थी। दोनों ने वहां पर काफी मस्ती की। कही भी जाने का सबसे अधिक जोर मेरा ही होता है।

भोजपुरी फिल्म से मिली पहचान
मोनालिसा ने कहा कि मैंने करियर की शुरुआत हिन्दी फिल्म से की। इसके बाद मुझे भोजपुरी फिल्म 'कहा जइब राजा, नजरिया लड़ाइके' का ऑफर मिला। लोगों ने फिल्म की काफी तारीफ की। इसके बाद कई और ऑफर मिले। मैं लगातार भोजपुरी फिल्में करती गई। आज मुझे भोजपुरी फिल्मों के कारण ही पहचान मिली है।

फोटो- शेखर

X
भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस मोनालभोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस मोनाल
Click to listen..