पटना

--Advertisement--

बेटी बने

बेटी बने

Danik Bhaskar

Jan 16, 2018, 10:53 AM IST
भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस नेहा श भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस नेहा श

पटना. भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस नेहा श्री फिल्म के प्रमोशन के लिए पटना में हैं। नेहा की फिल्म 'शादी कर के फंस गया यार' शुक्रवार को बिहार में रिलीज हो रही है। नेहा फिल्म में आने से पहले एयर होस्टेस बनना चाहती थी। पढ़ाई के दौरान उन्हें एक राजस्थानी एलबम में काम करने का मौका मिला, जिसके बाद फिल्म में काम करने लगीं। फिल्म में निभा रहीं हैं टीचर की भूमिका...

- dainikbhaskar.com से बातचीत में नेहा ने बताया कि फिल्म में मैं एक टीचर की भूमिका निभा रही हूं। मैं बच्चों को पढ़ाती हूं और अपने पति को डांटती हूं। मेरी शादी एक बेरोजगार युवक से हो जाती है।

- मैं बेरोजगार पति से परेशान रहती हूं। यहां तक कि उसका खर्च भी उठाना पड़ता है। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और गुजरात में की गई है। फिल्म के एक्टर आदित्य ओझा हैं। निर्माता नीलेश पांडे और निर्देशक अजय कुमार झा हैं।

बेस्ट करने की करती हूं कोशिश

भोजपुरी इंडस्ट्री में जोड़ी के सवाल पर नेहा ने कहा कि जोड़ी के प्रचलन के कारण नई लड़कियों को काम कम मिलता है। मुझे जो भी फिल्म मिलता है मैं उसमें बेस्ट करने की कोशिश करती हूं। अब तक कई भोजपुरी फिल्में कर चुकी हूं।

कई और फिल्में जल्द होगी रिलीज
नेहा ने कहा कि मेरी कई फिल्में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। फिल्म 'राधे' में मैं रवि किशन के साथ काम कर रही हूं। इसके बाद 'सुगना 2' और 'चना चूर गरम' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके साथ एक राजस्थानी फिल्म 'छोरी नंबर वन' में काम कर रही हूं। मैं हिमाचल की रहने वाली हूं। पहले मुझे भोजपुरी बोलने में परेशानी होती थी। शूटिंग के दौरान लोगों के साथ बात करते हुए मैं यह भाषा सीख गई।

Click to listen..