--Advertisement--

गई है।

गई है।

Danik Bhaskar | Jan 25, 2018, 03:18 PM IST
शिविका का कहना है कि बोल्ड सीन शिविका का कहना है कि बोल्ड सीन

पटना. भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस शिविका दीवान ने फिल्म 'नथुनिया पर गोली मारे 2' में जमकर बोल्ड सीन दिया है। यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज हुई। फिल्म में मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह राजपूत भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में शिविका नमित तिवारी के साथ रोमांस करती दिखेंगी। इसमें मोनालिसा का एक आइटम सांग है। स्टोरी के हिसाब से दिया बोल्ड सीन...

dainikbhaskar.com से बातचीत में शिविका ने बताया कि फिल्म में जो भी बोल्ड सीन है। वह स्टोरी के हिसाब से है। मैं पहले बोल्ड सीन करने की बात सुन परेशान हो गई थी। फिर फिल्म की स्टोरी बताई गई और कहा गया कि स्टोरी के हिसाब से यह सीन है।

- फिल्म की कहानी बिहार में हुए पुलिस भर्ती घोटाले पर आधारित है। बहाली के लेकर फिल्म के एक्टर नमित काफी मेहनत करते है। लेकिन घोटाले के कारण उनका चयन नहीं हो पाता है। जिसके कारण वह गलत काम करता है।

- शिविका ने बताया कि फिल्म में मैं एक मंत्री की बेटी हूं। छोटी बहन के साथ मुझे अपराधी अपहरण कर लेते हैं।

- कई बार जंगल और झाड़ियों में छिपना पड़ता है। फिल्म में रोमांस के साथ लोगों को एक्शन सीन भी देखने को मिलेंगे।
- 'नथुनिया पर गोली मारे 2' यह मेरी दूसरी भोजपुरी फिल्म है। इससे पहले एलबम में भी काम कर चुकी हूं।

- फिल्म में शिविका दीवान, नमित तिवारी, विक्रांत सिंह राजपूत और तेजल चौधरी है। फिल्म के निर्देशक अजय श्रीवास्तव हैं।


फिल्म चैलेंज से किया था डेब्यू
- शिविका ने बताया कि भोजपुरी फिल्म चैलेंज से डेब्यू किया था। फिल्म में आने से पहले दिल्ली में थियेटर करती थी। थियेटर करने के दौरान ही उन्हें भोजपुरी फिल्म में काम करने का ऑफर मिला। फिल्म से पहले शिविका कई विज्ञापन में भी काम कर चुकी हैं। शिविका यूपी के कानपुर की रहने वाली हैं।