पटना

--Advertisement--

कांस्य मूर्ति

कांस्य मूर्ति

Danik Bhaskar

Jan 25, 2018, 03:20 PM IST
एलबम की शूटिंग के दौरान सिंगर एलबम की शूटिंग के दौरान सिंगर

पटना. भोजपुरी सिंगर गोलू राजा 8 साल की उम्र से ही गाना जा रहे हैं। गोलू का अब तक कई एलबम आ चुका है। ये आजतक गिरफ्तारी के कारण चर्चा में आ गए है। गोलू को 25 जनवरी को पटना एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ ने गिरफ्तार कर लिया था। इनके बैग से दो कारतूस बरामद हुआ था। फंसाने की साजिश...

शनिवार को dainikbhaskar.com से बातचीत में गोलू ने कहा कि मेरे गाने के कारण कुछ भोजपुरी सिंगरों को परेशानी हो रही है। वह लोग मुझे फंसाने की साजिश कर रहे है। 25 जनवरी को पटना एयरपोर्ट से इंदौर एक शो में जाने वाला था। जब एयरपोर्ट पहुंचा तो जांच के दौरान मेरे बैग से 2 कारतूस बरामद हुआ। जिसके बाद सीआईएसएफ ने पूछताछ की तो मैंने बताया कि इसके बारे में कुछ पता नहीं है कि मेरे बैग में यह किसने रखा है। मैं लगातार कई दिनों से शो कर रहा था। जिसके बाद एयरपोर्ट पुलिस थाना ले गई और पूछताछ। जिसके बाद मुझे छोड़ दिया गया। गिरफ्तारी के कारण इंदौर का शो कैंसिल करना पड़ गया।

कई देशों में कर चुके है शो
बिहार के भोजपुर जिले के पीरो के रहने वाले गोलू ने बताया कि मैं जब आठ साल का था तब से ही गाना गाता हूं। पहले स्कूल के कार्यक्रम में गाना गाता था। जिससे के बाद आसपास के गांवों में गाना गाने लगा। जिसके बाद मुझे शहर में शो करने का मौका मिलने लगा। शुरूआत के दौर में दो एलबम आया, लेकिन वह फ्लॉप हो गया। जिसके बाद भी मैंने हिम्मत नहीं हारी।

फिल्म में कर रहे एक्टिंग
गोलू ने बताया कि दो-तीन एलबम हिट होने के बाद मुझे दो चैनल के शो में भाग लेने का मौका मिला। अबतक 25 एलबम मेरा आ चुका है। भोजपुरी फिल्म ट्रक राजा 2 में भी गाना गया है। जिसके बाद मुझे फिल्म में काम करने का ऑफर मिला। मेरी पहली भोजपुरी फिल्म पृथ्वी राज आने वाली है। इसकी शूटिंग मुंबई में हो रही है।

Click to listen..