--Advertisement--

निभाई थी.

निभाई थी.

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 09:50 AM IST
बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट ज्योति बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट ज्योति

पटना. बिग बॉस 11 के फिनाले में कई प्रतिभागियों को नहीं बुलाया गया, जिससे कारण प्रतिभागियों में दुख है। कॉल करके बिग बॉस की ओर से बाहर हुए प्रतिभागियों को नहीं बुलाए जाने का कारण भी बताया गया। कहा गया कि जिन्हें स्टेज पर शो करना है उन्हें ही बुलाया गया है। बिग बास के घर में सिगरेट पीने के बाद सुर्खियों में बिहार की ज्योति भी उनमें से एक हैं। बैठने के लिए नहीं जाना चाहती थी...

सोमवार को dainikbhakar.com से बातचीत में बिग बॉस की प्रतिभागी ज्योति कुमारी ने कहा कि फाइनल में बुलाने से पहले एक कॉल बिग बॉस की ओर से आया। बताया गया कि फाइनल में वैसे लोगों को बुलाया जा रहा है, जिन्हें स्टेज शो करना है। वैसे अगर आप चाहती हैं तो कार्यक्रम देखने के लिए आ सकती हैं। ज्योति ने कहा कि जब शो में भाग लेना ही नहीं था तो वहां जाकर बैठने का क्या फायदा होता। इसी कारण मैं नहीं गई।

चाहती थी विकास गुप्ता जीते
ज्योति ने कहा कि मैं तो चाहती थी कि विकास गुप्ता बिग बॉस 11 का विनर हो, लेकिन वह नहीं जीत पाए। विकास ने बिग बॉस के घर में मेरा काफी सहयोग किया था। वह बहन की तरह मुझे मानते हैं। बिग बॉस के घर में कहा था कि जब भी तुमको कोई परेशानी हो मुझसे संपर्क करना।

ज्योति ने कहा कि बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद कई लोगों से बातचीत होती है, लेकिन सपना से मैं बात नहीं करती। उससे कोई संपर्क नहीं है। बिग बॉस से बाहर होने के बाद सभी से मेरी दुश्मनी अब खत्म हो गई है।

सलमान से मिलने नहीं गई थी अर्शी
ज्योति ने कहा कि कुछ दिन पहले अर्शी से मेरी बात हुई थी। मैंने पूछा था कि क्या आप सलमान खान से मिलने उनके घर गई थी। अर्शी का जवाब था कि जो फोटो सामने आया है वह दो साल पुराना है। उसी फोटो को लेकर गलत खबरें चली कि मैं सलमान से मिलने गई थी।

X
बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट ज्योति बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट ज्योति
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..