पटना

--Advertisement--

फिलहाल

फिलहाल

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 01:17 PM IST
बीजेपी विधायक और बिहार सरकार म बीजेपी विधायक और बिहार सरकार म

पटना. श्रीनगर के सीआरपीएफ कैंप पर हुए आतंकी हमले में शहीद हुए बिहार के भोजपुर जिले के पीरो के मुजाहिद को बुधवार को अंतिम श्रद्धांजलि दी गई। शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए बिहार सरकार के कोई मंत्री नहीं पहुंचे थे। इस संबंध में गुरुवार को बीजेपी विधायक और बिहार सरकार में खनन एवं भूतत्व मंत्री विनोद सिंह से मीडिया ने जब प्रश्न किया तो वह भड़क गए। उन्होंने कहा कि मैं श्रद्धांजलि देने जाता तो क्या उन्हें जिंदा कर देता?

श्रद्धांजलि देने जाने से क्या फायदा
मंत्री ने मीडियाकर्मी से कहा कि आपको मालूम है कि नहीं कटिहार से पीरो की दूरी 600 किलोमीटर है। हम 450 किलोमीटर की दूरी तय कर कटियार से यहां पहुंचे हैं। अभी मैं मोजाहिद के परिवार से मिलने जा रहा हूं। कल ही जाकर क्या फायदा होता? मैंने दिल से उनको सैल्यूट किया है। हमने शहीद नौजवान के लिए दिल से दुआ की है। कल ही जाकर क्या मैं उन्हें जिंदा कर देता? जिन आतंकवादियों ने उन्हें मारा है, जम्मू कश्मीर में। हमारे सिपाही लोग आतंकवादियों को घेरकर रखा है।

पहले भी दिया था विवादित बयान
विनोद सिंह के लिए विवादित बयान देना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले अगस्त 2017 में उन्होंने कहा था कि 'भारत माता की जय' न कहने वाले पत्रकार पाकिस्तान समर्थक हैं। विनोद ने बिहार की नई सरकार में शामिल भाजपा के 12 मंत्रियों के सम्मान में हुए संकल्प सम्मेलन में लोगों से कहा था कि वे उनके साथ 'भारत माता की जय' का नारा लगाएं। जब कार्यक्रम में मौजूद मीडियाकर्मियों ने यह नारा नहीं लगाया तो विनोद नाराज हो गए थे। उन्होंने कहा था कि आप पहले भारत माता की संतान हैं, पत्रकार बाद में हैं। अगर आप मेरे साथ जोर से भारत माता की जय का नारा नहीं लगाते तो क्या आप पाकिस्तान माता के समर्थक हैं?"

X
बीजेपी विधायक और बिहार सरकार मबीजेपी विधायक और बिहार सरकार म
Click to listen..