Hindi News »Bihar »Patna» BJP Honor Young Representatives

युवा जनप्रतिनिधियों को सम्मानित करेगी भाजपा, 25 हजार को भेजा आमंत्रण

पार्टी की युवा इकाई के तत्वावधान में आयोजित होने वाले इस समारोह में 25 हजार युवा जनप्रतिनिधियों को आमंत्रण भेजा गया है।

Alok Chandra | Last Modified - Jan 10, 2018, 05:57 PM IST

पटना. भाजपा की युवा इकाई युवा जनप्रतिनिधियों को सम्मानित करेगी। इसके लिए राजधानी पटना में 28 जनवरी को भव्य समारोह का आयोजन किया गया है। इसमें पूरे बिहार में त्रिस्तरीय पंचायत में चुने हुए युवा जन प्रतिनिधियों का सम्मान किया जाएगा। पार्टी की युवा इकाई के तत्वावधान में आयोजित होने वाले इस समारोह में 25 हजार युवा जनप्रतिनिधियों को आमंत्रण भेजा गया है। समारोह में भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद पूनम महाजन भी शामिल होंगी।

बुधवार को भाजपा के प्रदेश दफ्तर में पत्रकारों से बात करते हुए मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नितिन नवीन ने बताया कि 28 जनवरी को ज्ञान भवन में आयोजित इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 2022 के ‘आई एम न्यू इंडिया’ के सपने को साकार करने की क्षमता पंचायत के युवा जनप्रतिनिधियों में है। वे देश की दिशा बदल सकते हैं। देश को सक्षम और ताकतवर बनाने में उनकी अहम भूमिका हो सकती है। लोकतंत्र की मजबूती पंचायत के युवा जनप्रतिनिधि ही अक्षुण्य रख सकते हैं। इन्हीं के बल पर भारत फिर से विश्व गुरू बन सकता है।

नवीन ने कहा कि मोदी सरकार पंचायतों को सशक्त बनाने पर जोर दे रही है ताकि देश का वास्तविक विकास हो सके। प्रधानमंत्री ने पंचायत सरकार को और ज्यादा ताकत दिया है और विकास के लिए 14वें वित्त आयोग के अन्तर्गत सीधे पंचायतों के बड़े पैमाने पर राशि उपलब्ध करायी है। इस बार बड़ी संख्या में युवा जनप्रतिनिधि जीतकर आए हैं। सम्मान समारोह में 5000 मुखिया, 7000 पंचायत समिति सदस्य, 7000 सरपंच, 800जिला परिषद सदस्य, 1500 नगर परिषद सदस्य, 2500 नगर पंचायत सदस्य, 400 नगर निगम सदस्य को आमंत्रित किया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: yuvaa jnprtinidhiyon ko smmaanit karegai bhaajpaa, 25 hazaar ko bhejaa aamntrn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×