--Advertisement--

लगा

लगा

Danik Bhaskar | Dec 16, 2017, 11:04 AM IST
ऑडियो वायरल होने पर हिसुआ के ब ऑडियो वायरल होने पर हिसुआ के ब

नवादा. बिहार के नवादा जिले के हिसुआ से बीजेपी विधायक अनिल सिंह का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है। इसमें विधायक एक महिला से आपत्तिजनक बात करते सुने जा सकते हैं। बातचीत में विधायक महिला से अपने अवैध संबंध की चर्चा करते हैं और उसकी बच्ची को अपना बताते हैं। ऑडियो पब्लिक होने के बाद माहौल गर्म हो गया है। विधायक समर्थकों ने विरोध कर रहे मुखिया को पीटा...

- ऑडियो वायरल होने पर हिसुआ के बारत पंचायत के मुखिया कन्हैया कुमार बादल विधायक के विरोध में सड़क पर उतर आए।
- शुक्रवार को बादल हिसुआ के विश्व शांति चैक पर विधायक के खिलाफ पोस्टर लेकर विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी करने लगे।
- बादल नारेबाजी कर रहे थे तभी विधायक समर्थक वहां पहुंच गए और उनकी पिटाई शुरू कर दी। सड़क पर विधायक समर्थकों ने मुखिया को बेरहमी से पीटा।
- मारपीट के बाद विधायक समर्थक चले गए। गंभीर रूप से घायल बादल वहीं सड़क पर लेट गए। तभी मुखिया के गांव के लोग भी जुट गए और सड़क जाम कर दिया।
- मौके पर पहुंची पुलिस ने विधायक समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर सड़क जाम हटाया। बादल को इलाज के लिए पहले नवादा सदर अस्पताल भेजा गया, जहां से उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है।

विरोधियों की है साजिश
- ऑडियो के बारे में विधायक अनिल सिंह ने कहा कि यह उनके विरोधियों की साजिश है। मेरा ऑडियो से कोई लेना देना नहीं है। संभव है कि किसी ने उनकी आवाज की डबिंग कर उन्हें बदनाम करने के लिए यह गलत हरकत किया है।