Hindi News »Bihar »Patna» Bjp Mla Anil Singh Audio Viral

लगा

लगा

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 16, 2017, 11:04 AM IST

नवादा.बिहार के नवादा जिले के हिसुआ से बीजेपी विधायक अनिल सिंह का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है। इसमें विधायक एक महिला से आपत्तिजनक बात करते सुने जा सकते हैं। बातचीत में विधायक महिला से अपने अवैध संबंध की चर्चा करते हैं और उसकी बच्ची को अपना बताते हैं। ऑडियो पब्लिक होने के बाद माहौल गर्म हो गया है। विधायक समर्थकों ने विरोध कर रहे मुखिया को पीटा...

- ऑडियो वायरल होने पर हिसुआ के बारत पंचायत के मुखिया कन्हैया कुमार बादल विधायक के विरोध में सड़क पर उतर आए।
- शुक्रवार को बादल हिसुआ के विश्व शांति चैक पर विधायक के खिलाफ पोस्टर लेकर विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी करने लगे।
- बादल नारेबाजी कर रहे थे तभी विधायक समर्थक वहां पहुंच गए और उनकी पिटाई शुरू कर दी। सड़क पर विधायक समर्थकों ने मुखिया को बेरहमी से पीटा।
- मारपीट के बाद विधायक समर्थक चले गए। गंभीर रूप से घायल बादल वहीं सड़क पर लेट गए। तभी मुखिया के गांव के लोग भी जुट गए और सड़क जाम कर दिया।
- मौके पर पहुंची पुलिस ने विधायक समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर सड़क जाम हटाया। बादल को इलाज के लिए पहले नवादा सदर अस्पताल भेजा गया, जहां से उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है।

विरोधियों की है साजिश
- ऑडियो के बारे में विधायक अनिल सिंह ने कहा कि यह उनके विरोधियों की साजिश है। मेरा ऑडियो से कोई लेना देना नहीं है। संभव है कि किसी ने उनकी आवाज की डबिंग कर उन्हें बदनाम करने के लिए यह गलत हरकत किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: BJP vidhaayk ka audiyo viral, mahila se fon par kar rahe the ashlil batein
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×