Hindi News »Bihar »Patna» BJP MP Shatrughan Sinha Did A Controversial Tweet

कि मारे

कि मारे

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 14, 2017, 10:12 AM IST

पटना. गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे फेज की वोटिंग शुरू हो गई है। इससे ठीक पहले भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक विवादित ट्वीट किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने गुजरात चुनाव को लेकर ट्वीट किया कि "हम अगर गुजरात चुनाव जीतते हैं तो इसकी सफलता का श्रेय तो आपको मिलेगा, लेकिन हार गए तो इसकी जिम्मेवारी किसकी होगी?" शत्रुघ्न सिन्हा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।शत्रुघ्न के ट्वीट को लालू ने किया री ट्वीट...

-गुजरात में दूसरे फेज की वोटिंग से पहले भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया है। शत्रुघ्न ने अपने ट्वीट से पीएम मोदी पर निशाना साधा है।
- इससे पहले भी शत्रुघ्न सिन्हा ने पटना साहिब से एक विवादित ट्वीट किया था। बिहारी बाबू ने अपने ट्वीट में एक पुरानी कहावत का भी हवाला देते हुए लिखा है कि "ताली कप्तान को तो गाली भी कप्तान को। लालू प्रसाद ने भी शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट को री ट्वीट किया है।

आगे की स्लाइड्स में देखें, कैसे-कैसे आ रहे हैं कमेंट्स...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: gujarat chunaav se pehle sansad shtrughn sinhaa ka tweet, puchhaa taali kptaan ki to gaaali kise
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×