Hindi News »Bihar »Patna» Bjp Office Ruckus In Patna

छानबीन कर

छानबीन कर

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 08, 2017, 11:46 AM IST

पटना. वीर चंद्र पटेल पथ पर स्थित बीजेपी ऑफिस के बाहर शुक्रवार को नजारा कुछ बदला सा था। भगवा झंडे के साथ विरोध प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं के दो गुट आपस में लड़ पड़े। झंडे में से डंडा निकालकर कार्यकर्ता एक दूसरे को मारने लगे। काफी देर तक पार्टी ऑफिस के बाहर अफरा-तफरी मची रही। सूचना मिलने पर आई पुलिस ने बल प्रयोग कर हंगामे को शांत कराया। आरक्षण के विरोध में कर रहे थे प्रदर्शन...

शुक्रवार को बीजेपी के आरक्षण विरोधी मोर्चा के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। नीतीश कुमार और सुशील मोदी के विरोध में नारेबाजी करते हुए वे जैसे ही पार्टी ऑफिस पहुंचे। युवा बीजेपी के कार्यकर्ताओं से उनकी भिड़त हो गई।

तीखी नोकझोंक से शुरू हुआ झगड़ा जल्द ही मारपीट में बदल गया। पार्टी ऑफिस के बाहर अफरा-तफरी मच गई। जो नेता ऑफिस के अंदर थे वे अंदर ही रहे और सड़क पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का झगड़ा देखने के लिए लोग जुट गए। इस झड़प के एक दर्जन कार्यकर्ताओं को चोट लगी है। हंगामा कर रहे लोगों ने पार्टी ऑफिस के बाहर लगे पोस्टर भी फाड़ दिए।

फोटो- मनीष सिन्हा

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bhaajpaa aufis ke baahar karykartaaon ke do gauton mein maarpit, khub chali laathi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×