--Advertisement--

की

की

Danik Bhaskar | Jan 28, 2018, 05:05 AM IST
भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष पू भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष पू

पटना. भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन रविवार को पटना पहुंची। पूनम को एयरपोर्ट पर स्वागत करने के लिए सैकड़ों समर्थक पहुंचे हुए थे। पूनम ऑडी कार में सवार होकर आगे जा रही थी। पीछे से सैकड़ों समर्थक बाइक पर झंडा लेकर जिंदाबाद का नारा लगा रहे थे। कई समर्थक हेलमेट भी नहीं लगाए हुए थे। बिहार की बेटी हूं...

पूनम ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि बिहार के लोगों ने मेरे पिता को काफी सम्मान दिया हैं। जिसके कारण मैं भी बिहार की बेटी हुई। पूनम ने कहा कि बिहार बदलता है तो देश बदलता है। चाहे वह चंपारण सत्याग्रह हो, जेपी का आंदोलन या पीएम नरेंद्र मोदी का गांधी मैदान की रैली हो। इसने देश को बदल डाला। पूनम ने कहा कि भाजपा की केंद्र में सरकार बनने के बाद देश की ताकत बढ़ी है। भाजपा सरकार जो वादा करती है उसे पूरा कर के दिखाती है।

बिहार के लोगों ने जिताया
पूनम ने कहा कि जब मैं चुनाव में खड़ी हुई थी तो लोगों ने कहा कि चुनाव हार जाएगी। उस क्षेत्र के रहने वाले बिहार के लोगों ने मुझे वोट देकर जिताया। महाराष्ट्र के विकास में बिहार के लोगों का भी काफी योगदान रहा है।

कई भाजपा नेता हुए शामिल
कार्यक्रम का शुभारंभ पूनम ने किया। इस कार्यक्रम में भाजपा युवा मोर्चा के कई जिलों से कार्यकर्ता आए हुए थे। डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, मंत्री प्रेम कुमार, मंत्री नंद किशोर यादव समेत कई मंत्री और विधायक शामिल हुए।

फोटो: शबिना