Hindi News »Bihar »Patna» Bolero Hit Child People Goes Anger After Death

बच्चे की हुई मौत से आक्रोशित लोगों ने बोलेरो को किया आग के हवाले

बक्सर के स्टेशन रोड के समीप विराटनगर में एक बोलेरो ने बच्चे को रौंद दिया। घटना स्थल पर ही बच्चे की मौत हो गई।

रविशंकर श्रीवास्तव | Last Modified - Jan 09, 2018, 05:08 PM IST

बच्चे की हुई मौत से आक्रोशित लोगों ने बोलेरो को किया आग के हवाले

बक्सर.बक्सर के स्टेशन रोड के समीप विराटनगर में एक बोलेरो ने बच्चे को रौंद दिया। घटना स्थल पर ही बच्चे की मौत हो गई। हादसे के विरोध में लोगों ने बोलेरो को आग के हवाले कर दिया और गाड़ी में बैठे मालिक की जमकर धुनाई कर दी। मृत बच्चे की पहचान 12 वर्षीय विभु कुमार के रूप में की गई है। वह दीपक कुमार का बेटा था। दीपक अपने बेटे विभु को इलाज कराने ले जा रहे थे तभी हादसा हो गया।

घटना से आक्रोशित लोगों ने ज्योति चौक, स्टेशन रोड व बाइपास रोड को पूरी तरह से जाम कर दिया। जाम के दौरान गुस्साए लोगों ने रोड से गुजरने वाले राहगीरों की भी पिटाई की। बाइक सवारों को धक्का दिया गया। डर के मारे कई लोग तो अपनी साइकिल सड़क पर छोड़ कर भाग गए।

सूचना मिलते ही टाउन थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तब भी लोग हंगामा करते रहे। एएसपी शैशव यादव दलबल के साथ पहुंचे और लोगों को खदेड़ना शुरू किया। इस दौरान लोगों ने पत्थरबाजी की, जिससे कुछ देर तक भगदड़ मच गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bchche ki huee maut se aakroshit logon ne bolero ko kiyaa aag ke hvaale
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×