पटना

--Advertisement--

जांच जांच

जांच जांच

Danik Bhaskar

Mar 05, 2018, 07:26 PM IST
एसिड अटैक से घायल हुई लड़की का एसिड अटैक से घायल हुई लड़की का

पटना. जीपीओ गोलंबर के पास लड़की पर एसिड फेंकने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को घटना के 12 घंटे के अंदर मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक का नाम सोनू है। सोनू लड़की को पसंद करता था, लेकिन लड़की को यह मंजूर न था। सोनू ने लड़की को धमकी दी थी कि मुझसे दोस्ती कर लो नहीं तो किसी से दोस्ती करने लायक नहीं रहोगी। लड़की धमकी से नहीं डरी तो सोनू ने सोमवार शाम सात बजे उसपर एसिड अटैक कर दिया था।

जीपीओ गोलंबर के पास लड़की पर फेंका था एसिड
जीपीओ गोलंबर के पास पटेल नगर के बाबा चौक की रहने वाली लड़की पर बाइक सवार बदमाश ने सोमवार शाम 7 बजे एसिड से हमला किया था। लड़की अपने मामा के साथ आर ब्लॉक की ओर जा रही थी। बदमाश ने पीछे से लड़की पर एसिड फेंका और बाइक से आर ब्लॉक की ओर फरार हो गया।

एसिड से पीड़िता की गर्दन, पीठ और सिर का कुछ हिस्सा जल गया। एसिड के छींटे लड़की के मामा पर भी पड़े हैं और वह भी जख्मी हैं। गंभीर स्थिति में दोनों का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है।

तीन महीने से कर रहा था परेशान
पीड़िता को आरोपी लड़का तीन महीने से परेशान कर रहा था। वह बार-बार लड़की को फोन कर प्यार का इजहार करता था। कुछ दिन पहले लड़के ने पीड़िता को पटेल नगर में रोक कर धमकी दी थी कि अगर मुझसे दोस्ती नहीं करोगी तो तुम्हारा चेहरा किसी से दोस्ती करने लायक नहीं छोड़ेंगे।

बाबा चौक से ही कर रहा था पीछा
पुलिस को पीड़िता ने बताया कि लड़का बाबा चौक से उसका पीछा कर रहा था। कई बार उसने फोन भी किया था। तभी उसका नंबर ब्लॉक कर दिया। उसे पटना न्यू मार्केट में भी देखा था, लेकिन उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह उस पर एसिड फेंक देगा।

Click to listen..