Hindi News »Bihar »Patna» Boy Flirting The Girl In Banaka

घर में घुस युवक ने पहले किया प्यार का इजहार फिर करने लगा छेड़खानी

एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने लड़की को अकेली देख उसके घर घुसकर प्यार का इजहार करने लगा।

Bhaskar news | Last Modified - Feb 03, 2018, 01:05 PM IST

घर में घुस युवक ने पहले किया प्यार का इजहार फिर करने लगा छेड़खानी

बांका.बिहार के बांका जिले के शंभूगंज थाना क्षेत्र में एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने लड़की को अकेली देख उसके घर घुसकर प्यार का इजहार करने लगा। इस दौरान उसने लड़की के साथ छेड़खानी करने का भी प्रयास किया। जब लड़की ने इसका विरोध किया तो गुस्से में युवक ने डंडे से उसकी पिटाई कर दी, जिससे लड़की जख्मी हो गई। इस घटना के बाद जख्मी हालत में ही लड़की अपने चाचा और चाची के साथ शंभूगंज थाना पहुंचकर शुक्रवार को आवेदन दिया। कॉलेज जाने के दौरान भी करता था परेशान...

इंटर की छात्रा से गांव का ही रवीश कुमार सिंह एकतरफा प्यार करता था। कॉलेज जाने के दौरान भी वह उससे छेड़खानी करता था। उसकी हरकत से परेशान छात्रा ने घर से निकलना बंद कर दिया था। शुक्रवार को आरोपी युवक ने लड़की को घर में अकेली देखकर उसके पास पहुंच गया और प्यार का इजहार करते हुए छेड़खानी करने का प्रयास करने लगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ghr mein ghus yuvak ne pehle kiyaa pyaar ka ijhaar fir karne lgaaa chheड़khaani
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×