--Advertisement--

रात एक

रात एक

Danik Bhaskar | Jan 29, 2018, 10:48 AM IST
मामले की जांच करने पहुंची पुलि मामले की जांच करने पहुंची पुलि

पटना. आत्महत्या की एक्टिंग करते-करते युवक ने खुद को गोली मार ली। गोली सिर में लगी और वह वहीं ढेर हो गया। गोली चलने की आवाज सुन परिजन पहुंचे तो देखा कि उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा। उसके सिर से खून निकल रहा था। पलंग पर जिस तरह बैठकर वह लड़की से चैटिंग कर रहा था, मौत के बाद भी उसका शव उसी तरह पड़ा था। हाथ में अब भी पिस्टल था और लिवर पर अंगुली। प्रेमिका से कर रहा था चैटिंग...

-घटना पटना के बेउर थाना क्षेत्र के साईंचक भट्ठा का है। सोमवार को संजय राय के बेटे बंटी का शव उसके कमरे से मिला।
- घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बंटी अपनी प्रेमिका से चैटिंग कर रहा था। वह प्रेमिका से खुद को गोली मारने के संबंध में बात कर रहा था।
- कुछ अनहोनी की आशंका देख प्रेमिका ने बंटी को पिस्टल से मैगजिन निकाल देने को कहा था। बंटी ने मैगजिन निकाल दिया था, लेकिन एक गोली पिस्टल में रह गई थी।
- चैटिंग के दौरान बंटी ने अपने सिर से पिस्टल लगाकर लिवर दबा दिया। पिस्टल से गोली निकली और सिर में जा लगी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

फॉरेंसिक टीम ने लिया नमूना
- घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक विभाग की टीम को बुलाया।
- फुलवारीशरीफ के डीएसपी रामाकांत प्रसाद ने कहा कि बंटी ने आत्महत्या की या उसकी हत्या हुई है पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। अभी पक्के तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। लव अफेयर का मामला भी सामने आ रहा है। फॉरेंसिक विभाग की टीम को बुलाया गया है। टीम ने सैंपल लिया है। रिपोर्ट आने पर मामला साफ हो पाएगा।

बंटी की होने वाली थी शादी
- बंटी के पिता संजय राय ने कहा कि बेटे ने रविवार शाम को ही मुझसे कहा था कि अपने लिए नई बाइक ले लीजिए। इसपर मैंने कहा था कि तुम्हारी शादी होने वाली है। बाइक मिलेगा उसे तुम चलाना और तुम्हारी बाइक मैं ले लूंगा।
- संजय ने कहा कि मेरे बेटे की हत्या की गई है। एक व्यक्ति ने मुझे तीन दिन पहले धमकी दी थी कि तुम्हारे बेटे को मार देंगे। गर्लफ्रेंड का भी चक्कर था।