Hindi News »Bihar News »Patna News» Boyfriend And Girlfriend Married In Police Station

प्रेमिका भागकर पहुंची प्रेमी के पास, पुलिस ने पकड़ करा दी शादी

Bhaskar news | Last Modified - Dec 30, 2017, 11:58 AM IST

संदीप कुमार को गांव के ही एक लड़की से प्रेम हो गया था।
प्रेमिका भागकर पहुंची प्रेमी के पास, पुलिस ने पकड़ करा दी शादी

मुंगेर.बिहार के मुंगेर जिले के असरगंज थाना परिसर में एक प्रेमी युगल शादी के पवित्र बंधन में बंधे। इसकी साक्षी पुलिसकर्मी सहित कई लोग बने। पनसांय गांव के ही संदीप कुमार को गांव के ही एक लड़की से प्रेम हो गया था। दोनों का दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। घर से फरार होकर प्रेमिका पहुंची थी प्रेमी के पास...

दो दिन पहले युवती घर से फरार होकर प्रेमी के पास बक्सर पहुंच गई। जहां दोनों ने हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार शादी रचा ली। लेकिन इस संबंध में युवती के पिता ने थाने में युवती की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। जानकारी होते ही जांच में जुटी पुलिस ने प्रेमी जोड़े को बक्सर से बरामद कर लिया। थाने में पूछताछ के दौरान दोनों स्वयं को बालिग बताते हुए एक-दूसरे के साथ ही रहने की इच्छा जताई। थाना प्रभारी पवन कुमार सिंह ने भी दोनों के अभिभावकों को बुलाकर समझाया-बुझाया। दोनों परिवार के आपसी सहमति पर थाना परिसर में ही शादी कर ली।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: premika bhaagakar pahunchi premi ke pass, police ne pkड़ karaa di shaadi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Patna

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×