Hindi News »Bihar »Patna» Broken Child Hand From The Beating Of Teacher

देवी

देवी

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 17, 2017, 10:59 AM IST

बक्सर. बिहार के बक्सर जिले के मध्य विद्यालय बड़की नैनीजोर में शिक्षक की पिटाई से स्कूल के एक छात्र का हाथ टूट गया। छात्र का नाम मनीष कुमार पिता मंतोष कमकर है। शिक्षक पर आरोप है कि दो छात्रों के विवाद में शिक्षक विजय भर ने मनीष की पिटाई कर दी। छात्र की मां सोमरिया देवी ने बताया कि शिक्षक ने बच्चे को केवल पीटा ही नहीं बल्कि उसे उठाकर पटक भी दिया। जिससे उसका बाया हाथ टूट गया। आरोपी के खिलाफ होगी कार्रवाई...

घटना के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची छात्र की मां विद्यालय परिसर में रो रही थी। प्रिंसिपल ने शिक्षक को बुलाकर डांट-फटकार लगाई। खेलने के क्रम में बच्चों के बीच उत्पन्न हुआ विवाद मनीष ने कहा कि वह स्कूल परिसर में अपने एक साथी के साथ खेल रहा था। तभी तीसरा एक छात्र पहुंचकर खेलने की बात कहने लगा। खेल आधा से अधिक हो गया था, जिस कारण दोनों ने उसे अगले गेम में खेलने की बात कही। इतना सुनते ही गुस्साए तीसरे छात्र ने मनीष को पीट दिया। यह मामला आरोपी शिक्षक के पास पहुंचा था। ब्रह्मपुर बीईओ ने कहा कि हेडमास्टर से इसकी जानकारी मांगी गई है। जांच के बाद दोषी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। बच्चों को मारना जुर्म है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shiksk ne chhaatr ko ptka, bchche ka tutaa haath
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×