Hindi News »Bihar »Patna» Brother Wrong Work With Sister In Buxar

मेकेनिक

मेकेनिक

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 28, 2017, 06:11 PM IST

बक्सर. बड़े भाई पर रेप का आरोप लगाने वाली बहन पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है। थाने में शिकायत दर्ज किए दो दिन हो गए, लेकिन पुलिस अभी तक आरोपी को पकड़ नहीं पाई है। दूसरी ओर घर में पीड़िता का जीना मुहाल है। परिवार के लोग उसे घर से तो नहीं निकाल रहे हैं, लेकिन इस कदर नजरअंदाज कर रहे हैं जैसे वह होकर भी न हो। मां ने कहा- चुप रहो बेटी, नहीं तो होगी बदनामी...

- मामला बिहार के बक्सर का है। नगर थाना की पुलिस ने गुरुवार रात आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापे मारे, लेकिन वह हाथ नहीं आया।
- अपने बड़े भाई के खिलाफ केस दर्ज कराने पीड़िता बुधवार को पुलिस स्टेशन आई थी। पुलिस को दिए आवेदन में उसने आरोप लगाया कि पिछले तीन माह से बड़ा भाई उसके साथ रेप कर रहा है।
- लड़की ने जब भाई की करतूत मां को बताई तो मां ने उसे चुप रहने को कहा। उसने कहा कि किसी को यह बात पता चलेगा तो समाज में बदनामी होगी। तुम्हारी शादी में परेशानी होगी।

मां से मिले ऐसे जवाब के बाद पीड़िता ने चाची से मदद की गुहार लगाई।
- चाची पीड़िता को लेकर महिला थाना पहुंची। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब पिता, छोटा भाई और मां खेत में काम करने चले जाने हैं तो बड़ा भाई उसके साथ रेप करता है।
- जब वह विरोध करती है तो उसे जान से मारने की धमकी देता था। कई बार तो वह मारपीट भी करता।
- भाई को पता चला कि बहन पुलिस के पास गई है तो वह घर से भाग गया। उसका मोबाइल फोन भी बंद है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: maan se boli beti- bड़aa bhaaee kartaa hai rep, milaa aisaa jawab
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×