Hindi News »Bihar News »Patna News» Car Killed In Truck By Truck

सड़क पर खड़े ट्रक को कार ने मारी टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

किर्ती तिवारी | Last Modified - Dec 29, 2017, 04:20 PM IST

कार के दरवाजे को कटर से काटकर हटाया गया, जिसके बाद शव को बाहर निकाला जा सका।

गोपालगंज. उत्तरप्रदेश के बरेली में सड़क दुर्घटना में कार सवार गोपालगंज के थावे प्रखंड के लक्ष्वार गांव के एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिला और एक पुरुष शामिल हैं। कार के दरवाजे को कटर से काटकर हटाया गया, जिसके बाद शव को बाहर निकाला जा सका।

मृतकों की पहचान दिलीप सिंह, उनकी मां मुन्नी देवी और पत्नी विद्यावती देवी के तौर पर हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था। घटना गुरुवार रात की है। जिस समय दुर्घटना हुई उस समय पुलिस हाइवे पर एक पशु लदे ट्रक को रोककर ड्राइवर से पूछताछ कर रही थी। तभी घने कोहरे के कारण पीछे से तेज रफ्तार से आ रही कार ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा ट्रक के नीचे चला गया। शव निकलने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। गैस कटर को बुलवा कर कार की बॉडी को काटा गया। इसके बाद शव को निकाला गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sdek par khdee trk ko kar ne maari takkar, ek hi parivaar ke teen logon ki maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Patna

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×