--Advertisement--

आपबीती

आपबीती

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 09:58 AM IST
गिरिराज सिंह पर 2 एकड़ 60 डिसमिल ज गिरिराज सिंह पर 2 एकड़ 60 डिसमिल ज

पटना. जमीन पर अवैध कब्जे के एक मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ यहां के दानापुर थाने में मामला दर्ज किया गया है। गिरिराज सिंह के अलावा इस मामले में 3 सीओ समेत 33 लोगों के खिलाफ पटना के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश द्वितीय और एससी-एसटी न्यायालय के विशेष न्यायाधीश के आदेश के बाद ये मामला दर्ज हुआ है। 2 एकड़ 60 डिसमिल जमीन कब्जाने का आरोप...

आसोपुर के राम नारायण प्रसाद ने ये परिवाद पत्र दायर किया था। सभी पर 2 एकड़ 60 डिसमिल जमीन पर जबरन कब्जा करने का आरोप लगाया गया है।

'फिर भी ये ईमानदार'

वहीं, गिरिराज सिंह के ऊपर जमीन कब्जाने के मामले में FIR दर्ज होने पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव ने लिखा- "प्रधानमंत्री जी, क्या आपकी सरकार इसी ईमानदारी की बात करती है। जहां गरीबों को घर देने की बजाय आपके कैबिनेट मंत्री गरीबों की जमीन पर ही कब्ज़ा कर रहे है? कृपया आप अपने स्तर से मामले को देखना, क्या पता ये मंत्री महोदय कहीं उन गरीबों को ही पाकिस्तान भेजने की बात करने लगे।"

उन्होंने लिखा है- "इसी मंत्री के घर करोड़ों रुपए कैश की भी बरामदगी हुई थी, लेकिन फिर भी ईमानदार हैं क्योंकि कोई खबर नहीं है।"

आगे की स्लाइड्स में जानें वादी ने क्या-क्या लगाए आरोप...

X
गिरिराज सिंह पर 2 एकड़ 60 डिसमिल जगिरिराज सिंह पर 2 एकड़ 60 डिसमिल ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..