--Advertisement--

तेजल

तेजल

Danik Bhaskar | Feb 05, 2018, 12:28 PM IST
हॉस्पिटल में रखा बच्ची का शव। हॉस्पिटल में रखा बच्ची का शव।

गया. पिता से झगड़ा हुआ तो युवक ने उसकी छह साल की बेटी को दो अन्य बच्चों के साथ अगवा कर लिया। एक दिन बाद बच्ची का शव मिला। शव मिलने से लोगों का गुस्सा भड़क गया। घटना बिहार के गया जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के गेवालबीघा मुहल्ला की है। मंगलवार को तीन बच्चे गायब हो गए थे। बुधवार सुबह एक बच्चा खुद घर लौटा। वह डरा हुआ था। उसने अपने माता-पिता को बताया कि उसे दो अन्य बच्चों के साथ अगवा किया गया था।

बच्ची का शव कुलपति आवास के समीप झाड़ी से बरामद

गेवालबीघा मोहल्ले में संजय कुमार की लड़ाई पास के ही छोटू नामक युवक से हुई थी। छोटू ने उसे देख लेने की धमकी दी थी। उसने मंगलवार शाम संजय की 6 साल की बेटी तन्नू कुमारी को दो बच्चों के साथ अगवा कर लिया। पुलिस ने छोटू को गिरफ्तार किया। छोटू की निशानदेही पर गया-बोधगया रोड के खिरियावां गांव से दूसरे बच्चे को घायल अवस्था में बरामद किया। वहीं, बच्ची का शव मगध विश्वविद्यालय के कुलपति आवास के पास के झाड़ी से बरामद किया। घायल सूरज कुमार को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बच्ची की हत्या की घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने छोटू की बाइक को सड़क पर फूंक दिया।

आरोपी के घर पर जुटे लोग
सैकड़ों की संख्या में उग्र लोग छोटू के घर के बाहर जुट गए। गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर में तोड़फोड़ की और घर में आग लगा दिया। उग्र लोगों द्वारा किए जा रहे सड़क जाम को हटाने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया। पुलिस ने विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज किया। मौके पर एसएसपी गरिमा मलिक और गया के डीएम पहुंचे हैं।