Hindi News »Bihar News »Patna News» CM Nitish Kumar Reached House Of Congress Leader Sadanand Singh

नीतीश पहुंचे सदानंद के घर पर, मां से लिया आशीर्वाद, सियायत हुई तेज

vijay kumar | Last Modified - Feb 15, 2018, 07:11 PM IST

मुख्यमंत्री गुरुवार को कहलगांव गए थे बटेश्वर स्थान पंप कैनाल परियोजना का उदघाटन करने।
  • नीतीश पहुंचे सदानंद के घर पर, मां से लिया आशीर्वाद, सियायत हुई तेज
    +1और स्लाइड देखें

    पटना।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कहलगांव यात्रा के दौरान कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह के घर जाने के साथ ही बिहार में सियासत तेज हो गई है। मुख्यमंत्री गुरुवार को कहलगांव गए थे बटेश्वर स्थान पंप कैनाल परियोजना का उदघाटन करने। समारोह के बाद वे सीधे पहुंचे सदानंद सिंह के घर पर। मुक्समंत्री ने वहां पर कांग्रेस विधायक की माता से आर्शीवाद लिया।

    राजनीति गलियारे में इस मुलाकात का अलग ही अर्थ लगाया जा रहा है। पहले तो यह कहा गया कि सदानंद सिंह विधानसभा का अगला चुनाव जदयू के टिकट पर लड़ेंगे। फिर यह चर्चा चल पड़ी कि सदानंद कांग्रेस में ही रहेंगे लेकिन उनके पुत्र को जदयू से विधानसभा का टिकट मिल सकता है। इस मुलाकात को कांग्रेस में फूट पड़ने से भी जोड़ कर देखा जा रहा है। हालांकि कांग्रेस नेता ऐसी किसी संभावना को सिरे से खारिज कर रहे हैं।

    सदानंद आठ बार कहलगांव से विधायक रहने के साथ कई विभागों के मंत्री व विधानसभा अध्यक्ष रह चुके हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए पूरे इलाके में अनेक स्थानों पर तोरणद्वार बनवाए हैं। इन पर मुख्यमंत्री और कांग्रेस विधायक के साथ-साथ फोटो लगे हुए हैं। सदानंद ने वर्ष 1980 में सिंचाई मंत्री रहते बटेश्वर जलापूर्ति योजना की नींव डाली थी। इसे नीतीश सरकार के कार्यकाल में जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने पूरा कराया।

  • नीतीश पहुंचे सदानंद के घर पर, मां से लिया आशीर्वाद, सियायत हुई तेज
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: CM Nitish Kumar Reached House Of Congress Leader Sadanand Singh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Patna

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×