Hindi News »Bihar »Patna» Congress Leader Sadanand Singh Say Party Will Fight On Bhabhua Seet

भभुआ से हर हाल में चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, आरजेडी को दिखा सकती है ताकत

महागठबंधन चलाना सिर्फ एक पार्टी की जिम्मेदारी नहीं है। दूसरी पार्टी को भी इसपर ध्यान देना चाहिए।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 13, 2018, 01:45 PM IST

भभुआ से हर हाल में चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, आरजेडी को दिखा सकती है ताकत

पटना. 11 मार्च को अररिया लोकसभा, जहानाबाद और भभुआ विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव होने वाला है। चुनाव मैदान में अपने प्रत्याशी उतारने के लिए आरजेडी और कांग्रेस में खींचतान शुरू हो गई है। आरजेडी जहां तीनों सीट से अपने उम्मीदवार उतारना चाहती है। वहीं, कांग्रेस हर हाल में भभुआ से चुनाव लड़ना चाहती है।

इस संबंध में कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह ने मीडिया से कहा कि आरजेडी अररिया और जहानाबाद से अपना उम्मीदवार उतारे इसमें हमें कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन भभुआ सीट पारंपरिक रूप से कांग्रेस की रही है। यहां से 8 बार कांग्रेस के विधायक जीत कर आए हैं।

महागठबंधन चलाना सिर्फ एक पार्टी की जिम्मेदारी नहीं है। दूसरी पार्टी को भी इसपर ध्यान देना चाहिए। पार्टी के कार्यकर्ता हर हाल में भभुआ से चुनाव लड़ना चाहते हैं। अगर इस सीट से आरजेडी अपना उम्मीदवार उतारती है तब भी कांग्रेस चुनाव मैदान में उतर सकती है और अपनी ताकत दिखा सकती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bhbhuaa se har haal mein chunaav Ladegai kangares, aarjedi ko dikhaa skti hai taakt
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×