Hindi News »Bihar News »Patna News» Container Dies In Tempo And Magic, Two Killed

कंटेनर ने टेम्पो व मैजिक में मारी टक्कर, दो की मौत

ओम प्रकाश | Last Modified - Dec 29, 2017, 03:55 PM IST

पटना-औरंगाबाद हाइवे पर शुक्रवार सुबह कुहासे के चलते एक दर्दनाक हादसा हुआ, इसमें दो लोगों की मौत हो गई।
कंटेनर ने टेम्पो व मैजिक में मारी टक्कर, दो की मौत

औरंगाबाद.पटना-औरंगाबाद हाइवे पर शुक्रवार सुबह कुहासे के चलते एक दर्दनाक हादसा हुआ, इसमें दो लोगों की मौत हो गई। घटना ओबरा थाना क्षेत्र के महथू गांव के पास की है। मृतकों में जम्होर थाना क्षेत्र की पड़रांवा गांव निवासी सविता देवी और मैजिक चालक रोहतास जिला के सासाराम निवासी कल्लू कुमार शामिल हैं।

शुक्रवार सुबह काफी कुहासा था। इसी दौरान पटना की ओर से आ रही कंटेनर व औरंगाबाद की ओर से आ रही टेम्पो व मैजिक वाहन के बीच टक्कर हो गयी। टक्कर इतना तेज था कि टेम्पो व मैजिक के परखच्चे उड़ गए। वहीं, कंटेनर भी पलट गया। घटना के विरोध में पड़रांवा गांव के पास लोगों ने सड़क जाम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं जाने दिया।

लोग मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। लोगों के आक्रोश के आगे पुलिस बेबस नजर आई। जाम की सूचना पर पुलिस पदाधिकारी पहुंचे और लोगों को समझाकर सड़क खाली कराया, इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा सका।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kntenr ne tempo v maijik mein maari takkar, do ki maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Patna

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×