Hindi News »Bihar »Patna» Criminals Shot Dead A Man In Bhojpur

गोली गोली

गोली गोली

Vivek Kumar | Last Modified - Jan 17, 2018, 10:51 AM IST

आरा.बिहार के भोजपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक योगेंद्र तत्वा न्यूज पेपर का हॉकर था। बुधवार सुबह अपराधियों ने उनपर हमला कर दिया। गोली लगने से मौके पर ही योगेंद्र की मौत हो गई।

घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के करनामेपुर ओपी के रमदतही गांव की है। योगेंद्र की हत्या के बाद अपराधी भागने में कामयाब रहे। वारदात के बाद क्षेत्र में तनाव है। उग्र लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। गुस्साए ग्रामीणों ने करनामेपुर ओपी पर हमला कर दिया और पुलिस की जीप और एक अन्य गाड़ी में आग लगा दिया। इस दौरान पुलिस और पब्लिक के बीच झड़प भी हुई। भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने हवाई फायर किया। गोली चलने से लोगों का गुस्सा और भड़क गया। सुबह करीब 10:30 बजे से शुरू हुआ हंगामा तीन घंटे तक जारी रहा।

तीन माह पहले चाचा की हुई थी हत्या
गौरतलब है कि योगेंद्र के चाचा की तीन माह पहले हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से योगेंद्र को भी जान से मारने की धमकी मिल रही थी। योगेंद्र और उसके परिवार के लोगों ने पुलिस से सुरक्षा देने की गुहार लगाई थी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उनकी सुरक्षा के लिए कुछ नहीं किया, जिसका नतीजा है कि योगेंद्र की हत्या कर दी गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×