विज्ञापन

गोली गोली

Dainik Bhaskar

Jan 17, 2018, 10:51 AM IST

गोली गोली

योगेंद्र घर से पेपर बेचने के ल योगेंद्र घर से पेपर बेचने के ल
  • comment

आरा. बिहार के भोजपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक योगेंद्र तत्वा न्यूज पेपर का हॉकर था। बुधवार सुबह अपराधियों ने उनपर हमला कर दिया। गोली लगने से मौके पर ही योगेंद्र की मौत हो गई।

घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के करनामेपुर ओपी के रमदतही गांव की है। योगेंद्र की हत्या के बाद अपराधी भागने में कामयाब रहे। वारदात के बाद क्षेत्र में तनाव है। उग्र लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। गुस्साए ग्रामीणों ने करनामेपुर ओपी पर हमला कर दिया और पुलिस की जीप और एक अन्य गाड़ी में आग लगा दिया। इस दौरान पुलिस और पब्लिक के बीच झड़प भी हुई। भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने हवाई फायर किया। गोली चलने से लोगों का गुस्सा और भड़क गया। सुबह करीब 10:30 बजे से शुरू हुआ हंगामा तीन घंटे तक जारी रहा।

तीन माह पहले चाचा की हुई थी हत्या
गौरतलब है कि योगेंद्र के चाचा की तीन माह पहले हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से योगेंद्र को भी जान से मारने की धमकी मिल रही थी। योगेंद्र और उसके परिवार के लोगों ने पुलिस से सुरक्षा देने की गुहार लगाई थी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उनकी सुरक्षा के लिए कुछ नहीं किया, जिसका नतीजा है कि योगेंद्र की हत्या कर दी गई।

X
योगेंद्र घर से पेपर बेचने के लयोगेंद्र घर से पेपर बेचने के ल
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें