Hindi News »Bihar »Patna» Darbhanga Dabal Engineer Murder Case Convicts Get Life Imprisonment

दो इंजीनियर की हत्या का मामला: 10 आरोपियों को मिली उम्रकैद की सजा

दरभंगा के बहुचर्चित डबल इंजीनियर मर्डर केस में बुधवार को अपर सत्र न्यायाधीश रुपेश देव की अदालत ने फैसला सुनाया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 08, 2018, 05:33 PM IST

दो इंजीनियर की हत्या का मामला: 10 आरोपियों को मिली उम्रकैद की सजा

दरभंगा.दरभंगा के बहुचर्चित दो इंजीनियर के हत्या के मामले में बुधवार को अपर सत्र न्यायाधीश रुपेश देव की अदालत ने फैसला सुनाया। कोर्ट ने हत्या कांड के दस दोषियों को उम्र कैद की सजा दी है। इसके साथ ही 45-45 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया है।

जुर्माना नहीं देने पर अलग से और सजा दी जाएगी। बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुनवाई हुई थी। उम्र कैद की सजा पाने वाले अभियुक्तों के नाम- मुकेश पाठक, अभिषेक झा, संतोष झा, मुन्नी देवी, पिंटू तिवारी, पिंटू झा, निकेश दूबे, पिंटू लाल देव, विकास झा और संजय लाल देव हैं।

क्या है मामला
मुकेश पाठक और उसके साथियों ने 26 दिसंबर 2015 को बहेड़ी के शिवराम में एसएच 88 का निर्माण कार्य करा रहे बीएससी और सीएण्डसी के इंजीनियर मुकेश कुमार और ब्रजेश कुमार की दिनदहाड़े अत्याधुनिक हथियारों से अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी थी।

इसकी प्राथमिकी बहेड़ी थाना में मृतक मुकेश कुमार के भतीजा धीरज सिंह के बयान पर काण्ड सं. 270-15 मुकेश पाठक और विकास झा एवं अन्य अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध दर्ज हुई थी। रंगदारी की मांग को लेकर दिनदहाड़े दो अभियंताओं की जघन्य हत्याकांड की गूंज से पूरा बिहार थर्रा उठा था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: do injiniyr ki Hatya ka maamlaa: 10 aaropiyon ko mili umrkaid ki sjaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×