Hindi News »Bihar News »Patna News» Delhi Dibrugarh Rajdhani Express Avoiding Crashing In Khagdhiya

दुर्घनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची दिल्ली डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 13, 2018, 10:48 AM IST

खगड़िया में मंगलवार को राजधानी एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गई।
दुर्घनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची दिल्ली डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस

खगड़िया. बिहार के खगड़िया में मंगलवार को राजधानी एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गई। जब ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक को टूटा हुआ देखा तो गैंगमैन को बताया। जिसके बाद ड्राइवर ने ब्रेक लगाई। जिसके कारण एक बड़ी घटना टल गई। दिल्ली से डिब्रूगढ़ जा रही थी ट्रेन...

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सुबह खगड़िया के चौधबनी गांव के पास ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक टूटा हुआ देखा। सूचना मिलने के बाद कई और ग्रामीण वहां पर पहुंच गए। इसकी जानकारी ग्रामीणों ने ट्रैकमैन को दी। इस दौरान ही दिल्ली से डिब्रूगढ़ जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस उसी ट्रैक पर आ रही थी। ग्रामीणों ने तुरंत ड्राइवर को रुकने का इशारा किया। ड्राइवर को पहले ही ट्रैक टूटने की जानकारी मिल गई थी। जिसके कारण ड्राइवर ने ट्रेन की स्पीड कम कर दिया था। पूमरे के सीपीआरओ राजेश कुमार ने कहा कि गैंगमैन ने ट्रैक टूटने की जानकारी दी थी। जिसके बाद इसकी जानकारी ड्राइवर को दी गई। जिससे हादसा टल गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: durghnaagarst hone se baal-baal bchi delhi dibrugadhe raajdhaani ekspres
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Patna

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×